scriptFM पर गूंजेगी गुरदास मान की आवाज, इस दिन संभालेंगे Sounds of Punjab की कमान | singer Gurdas maan at red fm sounds of punjab for the third time | Patrika News
बॉलीवुड

FM पर गूंजेगी गुरदास मान की आवाज, इस दिन संभालेंगे Sounds of Punjab की कमान

पॉपुलर सिंगर गुरदास मान (Gurdas Maan) को सभी जानते हैं। सिंगर के एक से बढ़कर एक सदाबहार गानें काफी पॉपुलर हैं। वहीं जल्द ही गुरदास मान की आवाज एफएम (FM) पर सुनाई देने वाली है।

Mar 07, 2024 / 11:07 am

Riya Chaube

gurdas_maan.jpg

FM पर गूंजेगी गुरदास मान की आवाज

हाल ही में, रेड एफएम ने पॉपुलर सिंगर गुरदास मान (Gurdas Maan) के साथ ‘साउंड्स ऑफ पंजाब’ के तीसरे सीजन की अनाउंसमेंट की है। म्यूसिक कॉन्सर्ट में पंजाब की कल्चुरल हेरिटेज का जश्न मनाने का वादा करता है। यह कार्यक्रम 23 मार्च, 2024 को नई दिल्ली (New Delhi) के तालकटोरा स्टेडियम (Talkatora Stadium) में होने वाला है।


पंजाब के गायक गुरदास मान (Gurdas Maan) दिल्ली में तीसरी बार रेड एफएम के ‘साउंड्स ऑफ पंजाब’ (Sounds of Punjab) की कमान संभालेंगे। इस इवेंट में आए लोग पंजाबी कल्चर को देख सकेंगे, जिनमें देसी खाना, भांगड़ा और गिद्दा, गतका परफॉरमेंस और बहुत कुछ शामिल हैं।



यह भी पढ़ें

“बन्दूक कमजोर लोग चलाते हैं, समझदार दिमाग” के साथ हुई ‘महारानी’ की तगड़ी एंट्री, जानें कहां देखें ये सीरीज




OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें


पंजाब के गायक गुरदास मान (Gurdas Maan) अपने अनुयायियों के साथ राजधानी शहर में तीसरी बार रेड एफएम के ‘साउंड्स ऑफ पंजाब’ की कमान संभालेंगे। इस इवेंट का मोटिव, गेस्ट को पंजाब के जादू में डुबाना है।


Home / Entertainment / Bollywood / FM पर गूंजेगी गुरदास मान की आवाज, इस दिन संभालेंगे Sounds of Punjab की कमान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो