scriptनेहा कक्कड़ ने तलाक की खबरों के बीच पति रोहनप्रीत पर की बात, बोलीं- अब हमारे बीच… | Singer Neha Kakkar Rohanpreet Singh Divorce Pregnancy rumors singer re | Patrika News
बॉलीवुड

नेहा कक्कड़ ने तलाक की खबरों के बीच पति रोहनप्रीत पर की बात, बोलीं- अब हमारे बीच…

Neha Kakkar And Rohanpreet Singh Divorce: नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की तलाक की खबरों के बीच सिंगर ने बड़ा खुलासा किया है।

Feb 27, 2024 / 02:09 pm

Priyanka Dagar

singer_neha_kakkar_rohanpreet_singh_divorce_rumors_singer_said_now_among_us.jpg

नेहा कक्कड़ ने अपने और रोहनप्रीत के तलाक पर की बात

Neha Kakkar Divorce: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत के बीच तकरार की खबरें काफी समय से आ रही हैं पर अब नेहा ने अपने और रोहनप्रीत के रिश्ते का सारा सच बताया है, उन्होंने अपने इंडस्ट्री से ब्रेक लेने की वजह का भी खुलासा किया है और अपने तलाक पर भी बात की है।

नेहा कक्कड़ 2022 में इंडियन आइडल शो होस्ट करने के बाद ही ब्रेक पर चली गई थीं। अब काफी समय बाद नेहा ने एंटरटेनमेंट टाइम्स को इंटरव्यू दिया है उन्होंने कहा- जब से मेरी शादी हुई है तब से या तो मैं प्रेग्नेंट हूं या मेरा तलाक होने वाला है। तब से हर जगह यही खबरें हैं इन खबरों से काफी दुख होता है। लोग गॉसिप के लिए कुछ भी कहते और करते हैं।
यह भी पढ़ें

Birthday Special: पिता संग लिपलॉक, शराब से पहुंची मौत की कगार तक, अनोखा है सफर

नेहा ने आगे कहा, मैंने छोटी उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था। जिस वजह से मैं फिजिकली और मेंटली दोनों तरह से थक गई थी। मैं जो भी शो करती हूं उसमें अपना 100 प्रतिशत योगदान देती हूं फिर एस समय ऐसा आया जब मेरे बस में कुछ नहीं रहा। मैं थक गई थी। जिस वजह से मैंने खुद को फीट रखने के लिए ब्रेक लेने जैसी बड़ी कदम उठाया।
नेहा कक्कड़ ने आगे कहा- मेरी शादी के बाद मेरा ज्यादा फोकस काम से हटकर पति और परिवार पर चला गया था पर अब मेरी शादी को 3 साल हो गए हैं और मुझे जितना प्यार और अटेनशन रोहनप्रीत को देना था दे दिया, अब बारी काम पर वापस आने की है और पहले भी मेरे और रोहन की बीच सब ठीक था और अब भी हमारे बीच सब अच्छा है।

Home / Entertainment / Bollywood / नेहा कक्कड़ ने तलाक की खबरों के बीच पति रोहनप्रीत पर की बात, बोलीं- अब हमारे बीच…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो