scriptवेब सीरीज ‘मस्तराम’ सीजन 2 पर काम शुरू, ऐसे शूट होंगे अंतरंग दृश्य | social distancing will be done shooting intimate scenes of mastram 2 | Patrika News

वेब सीरीज ‘मस्तराम’ सीजन 2 पर काम शुरू, ऐसे शूट होंगे अंतरंग दृश्य

locationमुंबईPublished: May 23, 2020 03:33:32 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

हमें सावधान रहना होगा और प्रोटोकॉल का पालन करना होगा। अभी सुरक्षा प्राथमिकता है। लेकिन यह मुश्किल वक्त भी गुजर जाएगा।

mastram 2

mastram 2

कोरोना वायरस के चलते देशभर लॉकडाउन चल रहा है। जिसके कारण दौरान शूटिंग पूरी तरह से बंद है। इस दौरान निर्माता निर्देशक अपनी फिल्म और वेब सीरीज की कहानी और उसकी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे है। इसी कड़ी में वेब सीरीज ‘मस्तराम’ के दूसरे सीजन पर काम शुरू हो गया है। वहीं कहानी के अभिन्न अंग यानी सेक्स और अंतरंगता के दृश्यों के साथ ही निर्माताओं ने नए सीजन को भी शूट करने की योजना बनाई है। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया जाएगा। शो का विषय सेक्स और कामुकता है, जो इसका एक महत्वपूर्ण पहलू है। सीरीज में लेखक राजाराम की वास्तविक जीवन की कहानी है, जो मस्तराम के किरदार के माध्यम से दिखाई गई है। वहीं स्क्रीन पर उनकी बेस्टसेलर पुस्तकों की कहानियों को भी दिखाया गया है।
mastram 2
पर्दे पर राजाराम/मस्तराम का किरदार निभा रहे अंशुमान झा ने कहा, उनकी कल्ट किताबें एक अभिन्न हिस्सा हैं और शो में किताबों की कहानियां दिखाई जाएंगी। उनके वास्तविक दुनिया के रिश्ते और उनकी साहित्यिक कल्पनाओं के बीच की लड़ाई को इस सीरीज में दिखाया गया है, यही कारण है कि लोग सीरीज के साथ जुड़े हुए हैं। उनका संघर्ष जारी रहेगा। उसे एक्सप्लोर किया जाएगा।
mastram 2
हालांकि, उन्होंने कहा कि अंतरंग दृश्यों को मार्गदर्शन के अनुसार शूट करना होगा। अंशुमान ने आगे कहा, अंतरंगता बिट्स फिर से विशेषज्ञों द्वारा किया जाएगा और मुझे यकीन है कि निर्माता कोरोना के बाद के समय में निर्धारित दिशानिर्देशों का पालन करेंगे। उन्होंने कहा, ईमानदारी से कहूं तो मैं अंतरंगता से सावधान रहूंगा। मैं नहीं चाहूंगा कि मेरी प्रेमिका मुझे सिर्फ इसलिए गले नहीं लगाए, क्योंकि मैं सेट पर रहूंगा। हमें सावधान रहना होगा और प्रोटोकॉल का पालन करना होगा। अभी सुरक्षा प्राथमिकता है। लेकिन यह मुश्किल वक्त भी गुजर जाएगा। एमएक्स प्लेयर वेब सीरीज के सीजन 2 की शूटिंग अगस्त या सितंबर में शुरू होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो