Sonakshi Sinha ने बड़े भाई को बिहार चुनाव के लिए दी शुभकामनाएं, लोगों ने नेपोटिज्म के लगाए आरोप

By: पवन राणा
| Published: 17 Oct 2020, 04:08 PM IST
Sonakshi Sinha ने बड़े भाई को बिहार चुनाव के लिए दी शुभकामनाएं, लोगों ने नेपोटिज्म के लगाए आरोप
Sonakshi Sinha brother Luv Bihar election nomination

सोनाक्षी सिन्हा ( Sonakshi Sinha ) ने अपने बड़े भाई ( Love Sinha ) के बिहार चुनाव के लिए नामांकन भरने को लेकर शुभकामनाएं दी हैं। हालांकि लोगों ने इस पर एक्ट्रेस को ट्रोल करने की कोशिश की। नेपोटिज्म का आरोप भी लगाया।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ( Sonakshi Sinha ) के भाई लव सिन्हा ( Love Sinha ) ने हाल ही बिहार चुनाव ( Bihar Election ) के लिए अपना नामांकन दाखिल किया है। इसके एक दिन बाद सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर भाई को चुनाव के लिए शुभकामनाएं दीं हैं। इस पोस्ट पर लोगों ने एक्ट्रेस और उनके भाई को बधाईयां दीं। हालांकि कुछ लोग लव के चुनाव लड़ने को नेपोटिज्म का उदाहरण बता रहे हैं। कुछ ने सोनाक्षी को 'रामायण' का ज्ञान लेने जैसी बातें कह कर ट्रोल करने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें: मैंने कुछ चीजों से समझौता नहीं किया, इसलिए गंवानी पड़ीं 20-30 मूवीज- Mallika Sherawat

'अच्छे लोगों की जरूरत'
सोनाक्षी ने इस पोस्ट में लिखा,'मेरे बड़े भाई लव सिन्हा पर गर्व है जिन्होंने कल बिहार चुनाव के लिए नामांकन भरा। हमें वास्तव में युवा और अच्छे लोगों के देश के लिए कदम उठाने की जरूरत है। मुझे उनकी इस यात्रा की शुरूआत के लिए बहुत खुशी है। आॅल द बेस्ट भईया।' एक्ट्रेस ने इस पोस्ट में कुछ फोटोज शेयर की हैं। इनमें सोनाक्षी मां और भाई नजर आ रहे हैं। नामांकन के दौरान के फोटोज भी शेयर किए हैं।

नेपोटिज्म का लगाया आरोप
सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के आने के बाद लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। कुछ लोगों ने कमेंट में नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया है। उनका कहना है कि लव का चुनाव लड़ना नेपोटिज्म का ही उदाहरण है। बता दें कि सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा भी राजनीति में सक्रिय हैं। एक्ट्रेस की मां भी चुनाव लड़ चुकी हैं।

मजाक उड़ाने की हुई कोशिश
कमेंट्स में कुछ लोगों ने सोनाक्षी को 'रामायण' के ज्ञान लेने की बात कहकर मजाक उड़ाने की कोशिश की। लोगों ने कहा कि उम्मीद है उन्होंने लॉकडाउन में रामायण के बारे में पढ़ा होगा। बता दें कि केबीसी के एक एपिसोड में 'रामायण' से जुड़े सवाल पर सोनाक्षी ट्रोल हो गईं थीं।

यह भी पढ़ें: Prabhas और सैफ अली की फिल्म 'आदिपुरुष' का बजट 400 करोड़, अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म!

 

सोनाक्षी ने भाई लव सिन्हा को बिहार चुनाव के लिए दी शुभकामना, लोगों ने नेपोटिज्म के लगाए आरोप

मिलीं बधाईयां
सोनाक्षी की इस पोस्ट पर उनके फैंस ने बधाईयां भी दी हैं। कई लोगों ने उनके भाई के उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। एक्ट्रेस के मैसेज को भी लोगों ने शानदार बताया। उनका कहना है कि राजनीति में अच्छे लोगों की जरूरत है।

सोशल मीडिया पर नफरत को लेकर अभियान चला चुकी हैं एक्ट्रेस
गौरतलब है कि सोनाक्षी सोशल मीडिया पर फैली नेगेटिवीटी पर अभियान चला चुकी हैं। पिछले दिनों उन्होंने कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूरी भी बना ली थी। इसके अलावा अपना ट्वीटर अकाउंट भी डिलीट कर दिया था।

Bihar Election