scriptSonakshi Sinha के होने वाले हस्बैंड जहीर इकबाल का Salman Khan से है खास कनेक्शन, जानें लव स्टोरी | Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Marriage Love Story Connection With Salman Khan | Patrika News
बॉलीवुड

Sonakshi Sinha के होने वाले हस्बैंड जहीर इकबाल का Salman Khan से है खास कनेक्शन, जानें लव स्टोरी

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Love Story Connection With Salman Khan: सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने वाली हैं। इस बीच कपल की लव स्टोरी की चर्चा तेज हो गई है। सोनाक्षी और जहीर की लव स्टोरी का कनेक्शन सलमान खान से है। आइए जानते हैं।

मुंबईJun 10, 2024 / 03:53 pm

Gausiya Bano

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Love Story Connection With Salman Khan:

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की लव स्टोरी में सलमान खान हैं हीरो

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Love Story Connection With Salman Khan: बॉलीवुड में एक बार फिर शादी की शहनाई बजने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा इस साल 23 जून को अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों 2 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। सोनाक्षी और जहीक की लव स्टोरी का कनेक्शन सलमान खान से हैं। उन्होंने कपल के इस रिश्ते में अहम भूमिका निभाई है। आइए आज सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले हस्बैंड के बारे में जानते हैं।

कौन हैं जहीर इकबाल और सलमान खान से क्या है उनका कनेक्शन?

एक्टर जहीर इकबाल का जन्म 10 दिसंबर, 1988 को एक बिजनेसमैन के घर हुआ था। जहीर का पूरा नाम जहीर इकबाल रतानसी है, जिन्होंने मुंबई स्कॉटिश स्कूल से पढ़ाई की। जहीर एक ज्वैलर्स परिवार से आते हैं और उनके पिता का नाम इकबाल रतानसी हैं। जहीर की मां हाउसवाइफ हैं, जबकि बहन सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट हैं और उनके छोटे भाई कंप्यूटर इंजीनियर हैं।जहीर के पिता इकबाल रतानसी सलमान खान के दोस्त हैं। ऐसे में सलमान खान जहीर इकबाल को बखूबी जानते हैं। सोनाक्षी और जहीर की मुलाकात सलमान खान के जरिए ही हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं।
यह भी पढ़ें

ऋतिक रोशन ने फिल्म ‘पुश्तैनी’ की रिलीज डेट का किया ऐलान, ट्रेलर वीडियो भी हो रहा वायरल

sonakshi sinha wedding zaheer iqbal

जहीर की इस फिल्म को सलमान खान कर चुके हैं प्रोड्यूस

जहीर इकबाल और सलमान खान एक साथ काम भी कर चुके हैं। दरअसल, जहीर ने 2019 में रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘नोटबुक’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म को सलमान खान ने ही प्रोड्यूस किया था। इसके बाद जहीर इकबाल सतराम रमानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी भी थीं।

यह भी पढ़ें

50 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने ब्रेकअप की खबरों के बीच शेयर की नई पोस्ट, मची खलबली

sonakshi sinha marriage with zaheer iqbal

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Sonakshi Sinha के होने वाले हस्बैंड जहीर इकबाल का Salman Khan से है खास कनेक्शन, जानें लव स्टोरी

ट्रेंडिंग वीडियो