scriptदिल्ली को ‘वर्ल्ड क्लास सिटी’ बनाने वाले केजरीवाल को सोनम कपूर ने याद दिलाया पुराना वादा | Sonam Kapoor Adds Point After Arvind Kejriwal Responds To PM wish | Patrika News

दिल्ली को ‘वर्ल्ड क्लास सिटी’ बनाने वाले केजरीवाल को सोनम कपूर ने याद दिलाया पुराना वादा

Published: Feb 12, 2020 11:42:12 am

Submitted by:

Vivhav Shukla

बॉलीवुड एक्ट्रेस Sonam Kapoor ने Arvind Kejriwal को याद दिलाया पुराना वादा

sonam_.jpg
नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के नतीजे सबके सामने आ चुके हैं। केजरीवार की पार्टी ने 70 सीटों में से 62 पर जीत का परचम लहरा चुकी है। वहीं भाजपा पिछला बार से बढ्ढोतरी की है। इस बार BJP के खाते में 08 सीटें आई हैं। दिल्ली में शानदार जीत मिलने के बाद खुद PM मोदी ने केजरीवाल को बधाई दी। जिसके जवाब में आप मुखिया ने उनका धन्यबाद करते हुए दिल्ली को वर्ल्ड क्लास सिटी बनाने की इच्छा जाहीर की । जिसके उपर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने कमेंट किया।

प्रियंका गांधी ने लगाया भाजपा पर लगाया आरक्षण खत्म करने का आरोप तो बॉलीवुड अभिनेत्री से मिला जोरदार जबाव

https://twitter.com/sonamakapoor/status/1227220694905176065?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, बीते दिन अरविंद केजरीवाल ने PM मोदी धन्यवाद कहते हुए दिल्ली को वर्ल्ड क्लास सिटी बनाने की बात कही थी।जिसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने केजरीवाल को दिल्ली को प्रदूषण मुक्त बनाने की बात भी याद दिलाई । सोनम ने ट्वीट करते हुए कहा कि- दिल्ली को प्रदूषण मुक्त भी बनाना है।

अर्णब गोस्वामी ने क्यों नहीं दिया था कुणाल कामरा को जवाब, अदनान सामी ने बताई वजह

https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1227218556112130048?ref_src=twsrc%5Etfw

Delhi Election2020: जानिए किन वजहों के चलते केजरीवाल ने हथियाई दिल्ली की सत्ता

बता दें केजरीवाल की जीत पर pm ने उन्हें बधाई दिया था। जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि, आपका धन्यवाद सर। मैं अपनी राजधानी को वास्तव में वर्ल्ड क्लास सिटी के लिए केंद्र के साथ मिलकर काम करने की आशा करता हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो