script‘कुमारी आंटी’ से मिले Sonu Sood, लोगों ने लिया घेर, वीडियो हो गया वायरल | Sonu Sood meets Kumari Aunty A viral Hyderabadi food stall owner | Patrika News
बॉलीवुड

‘कुमारी आंटी’ से मिले Sonu Sood, लोगों ने लिया घेर, वीडियो हो गया वायरल

Sonu Sood: एक्टर सोनू सूद हैदराबाद की कुमारी आंटी से मिले, यहां भीड़ ने उन्हें घेर लिया। इसका वीडियो वायरल है।

मुंबईJul 05, 2024 / 05:00 pm

Jaiprakash Gupta

Sonu Sood meets Kumari Aunty A viral Hyderabadi food stall owner
Sonu Sood: कोरोना काल में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने लाखों लोगों की मदद की। एक्टर जिस तरह मुसीबत में फंसे लोगों की मदद करते हैं, उनके लिए वह किसी मसीहा से कम नहीं हैं। सोनू सूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह खाने की स्टॉल लगाने वाली एक महिला से मिलते दिखाई दे रहे हैं।
हाल ही में सोनू सूद ने हैदराबाद के माधापुर इलाके में सड़क किनारे खाने का स्टॉल लगाने वाली महिला दसारी साई कुमारी से मुलाकात की, जिन्हें सोशल मीडिया पर ‘कुमारी आंटी’ के नाम से जाना जाता है।
Sonu Sood meets Kumari Aunty
कुमारी आंटी अपने फूड स्टॉल पर कई तरह के नॉन वेजिटेरियन डिशेज रखती हैं, जिसके चलते वो सोशल मीडिया पर फेमस हो गईं।

यह भी पढ़ें

सोनू सूद को देख पैरों में गिर पड़ी महिला, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

सोनू ने सोशल मीडिया पर कुमारी आंटी के साथ एक वीडियो शेयर किया और लिखा, “कुमारी आंटी हर महिला में मौजूद शक्ति और मजबूती का सबूत हैं। आइए हम अपने शब्दों और कामों से इनका समर्थन करें, सेलिब्रेट करें और उन्हें सशक्त बनाएं।”
वीडियो में, सोनू ने उनकी तारीफ करते हुए कहा, “वह एक आत्मनिर्भर महिला हैं। जब हम महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं, तो हम इस बारे में बात करते हैं कि कैसे सभी को अपने परिवारों के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए, और कुमारी आंटी इसका सबसे अच्छा उदाहरण हैं।”
यह भी पढ़ें

Sonu Sood ने जयपुर के इस मासूम के लिए की 17 करोड़ की मदद, मिली दूसरी जिंदगी

सोनू जल्द की अपकमिंग फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सोनू जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘फतेह’ में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म साइबर क्राइम के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह, एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और शिव ज्योति राजपूत लीड रोल में हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया गया था। जो काफी इंप्रेसिव था। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘कुमारी आंटी’ से मिले Sonu Sood, लोगों ने लिया घेर, वीडियो हो गया वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो