महाशिवरात्रि की बधाई के साथ सोनू सूद ने लिखा ऐसा मैसेज, हो गए ट्रोल, फिर शेयर की बिना 'ज्ञान' वाली फोटो

By: पवन राणा
| Published: 11 Mar 2021, 07:34 PM IST
महाशिवरात्रि की बधाई के साथ सोनू सूद ने लिखा ऐसा मैसेज, हो गए ट्रोल, फिर शेयर की बिना 'ज्ञान' वाली फोटो
Sonu Sood trolled brutally over Mahashivratri wish message

  • अभिनेता सोनू सूद ने फैंस को दी शिवरात्रि की बधाई
  • बधाई देते हुए लिखा- भगवान की फोटो फॉरवर्ड करने की बजाय करें किसी की मदद
  • लोगों ने किया ट्रोल, तो शाम को शेयर की बिना मैसेज वाली फोटो

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद देश में लॉकडाउन से लेकर अब तक किसी न किसी ऐसी बात के लिए चर्चा में रहे हैं, जिसका सीधा संबंध लोगों की मदद से होता है। हालांकि इस बार जब एक्टर ने लोगों से महाशिवरात्रि पर किसी की मदद कर पर्व मनाने की बात कही, तो लोग गुस्सा हो गए। नाराज लोगों ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट्स में कहा कि केवल धर्म विशेष के पर्व-त्योहारों पर ही ऐसा क्यों किया जाता है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला:

'भगवान की फोटोज फॉरवर्ड नहीं कर, किसी की मदद करें'
देशभर में गुरुवार को महाशिवरात्रि का पर्व मनाया गया। लोगों ने अपने-अपने तरीके से भगवान शिव की पूजा-अर्चना की। आम लोगों से लेकर सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर बधाइयां दीं। सोनू सूद ने भी सुबह करीब 10 बजे बधाई संदेश शेयर किया। एक्टर ने इस संदेश में लिखा,'शिव भगवान की फोटो फॉरवर्ड करके नहीं किसी की मदद करके महाशिवरात्रि मनाएं। ओम नम: शिवाय।' इस पोस्ट पर लोगों ने काफी नाराजगी जताई। लोगों का कहना है कि अभिनेता ने केवल हिन्दू त्योहार पर ऐसी राय जाहिर की है जबकि अन्य किसी धर्म के त्योहार पर वह सामान्य बधाई देते नजर आते हैं।

नीचे देखें सोनू का ट्वीट और उस पर आए नाराजगी भरे रिएक्शन:

#WhoTheHellAreUSonuSood
सोनू सूद के शिवरात्रि के बधाई पोस्ट पर लोग इतना नाराज हुए कि शाम होते-होते ट्विटर पर #WhoTheHellAreUSonuSood ट्रेंड करने लगा। इस ट्रेंड में लोगों ने जमकर सोनू सूद को कोसा। हालांकि कई लोग ऐसे भी हैं जो याद दिला रहे थे कि सोनू ने लोगों के कल्याण के लिए बहुत कुछ किया है। हजारों लोगों को कोरोना के दौरान मदद की, इसके बाद भी किसी न किसी रूप में मदद कर रहे हैं। सोनू का विरोध करने वाले सैंकड़ों लोगों ने यह भी कहा,'मेरा त्योहार, मेरी पसंद'। कई अन्य ने सोशल मीडिया पर लिखा कि अभिनेता को अपना ज्ञान खुद तक सीमित रखना चाहिए।

यह भी पढ़ें : सरकार से मदद नहीं मिलने पर निराश नेशनल शूटर ने सोनू सूद से लगाई गुहार, एक्टर ने जर्मनी से मंगवाई राइफल

sonu_sood_wishes.png

शाम को फिर सोनू ने दी शिवरात्रि की बधाई

दिनभर लोगों की नाराजगी झेल रहे सोनू ने शाम को एक बार फिर महाशिवरात्रि की बधाई दी। इस बार सोनू ने भगवान की फोटो के साथ कैप्शन में 'ओम नम: शिवाय' ही लिखा। सोनू की ये पोस्ट भी वायरल हो गई। लोगों ने इसे अपनी जीत की तरह पेश किया। बहुत से यूजर्स का दावा है कि सोनू को गलती का अहसास हो गया, इसलिए सुधार के लिहाज से दोबारा सही पोस्ट किया। अन्य लोगों ने कहा कि भारी विरोध के बाद सोनू डर गए।

यह भी पढ़ें : Sonu Sood ने तैयार किया Blood Bank ऐप, सीधे डोनर से जुड़ पाएंगे मरीज, ऐसे काम करेगा ऐप