अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव, बंद हुआ साउंड एंड विजन डबिंग स्टूड़ियो

By: Shaitan Prajapat
| Published: 12 Jul 2020, 12:30 PM IST
अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव, बंद हुआ साउंड एंड विजन डबिंग स्टूड़ियो
Abhishek Bachchan

अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए है। अमिताभ और अभिषेक दोनों को शनिवार रात (11 जुलाई) को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए है। अमिताभ और अभिषेक दोनों को शनिवार रात (11 जुलाई) को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। खबरों के अनुसार, दोनों कलाकारों की सेहत अभी ठीक बताई जा रही है। नानावती अस्पताल ने हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए कहा है कि अमिताभ और अभिषेक बच्चन की सेहत अभी स्थिर है और दोनों को अस्पताल की आइसोलेशन यूनिट में रखा गया है। कुछ देर पहले जानकारी सामने आई कि जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। लेकिन अब इस सबके चलते रिकॉर्डिंग के लिए मशहूर साउंड एंड विजन डबिंग स्टूडियो (sound n vision dubbing studio) को भी कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया है।

Abhishek Bachchan

आपको बता दें कि अभिषेक ने हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्मपर डेब्यू किया है। उनकी वेब सीरीज ‘ब्रीद 2’ हाल ही अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है। इस सीरीज के लिए अभिषेक ने जिस स्टूडियो में डबिंग की थी उसे कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। फिल्म क्रिटिक कोमल नाहटा ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है। कोमल ने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘साउंड और विजन डबिंग स्टूडियो को कुछ वक्त के लिए बंद कर दिया गया है, क्योंकि अभिषेक बच्चन ने वहां कुछ दिन पहले वेब सीरीज ब्रीद के लिए डबिंग की थी। ब्रीद इनटू द शैडो’।

abhishek_bachchan_5480382-m.jpg

उल्लेखनीय है कि अमिताभ और अभिषेक ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर ख़ुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा था, 'मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। मुझे हॉस्पिटल शिफ्ट कर दिया गया है। हॉस्पिटल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है। परिवार और बाकी स्टाफ के टेस्ट करवाए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स आने का इंतज़ार है। बीते 10 दिनों में जो लोग में मुझ मिले हैं, उनके मेरी रिक्वेस्ट है कि वो भी अपने कोविड टेस्ट करवा लें।' सोशल मीडिया पर हर कोई अमिताभ और अभिषेक के जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहा है। बॉलीवुड सितारे, नेता और उनके फैंस अमिताभ और अभिषेक के लिए चिंतित हैं। इस समय सोशल मीडिया पर वरिष्ठ नेताओं और बॉलीवुड एक्टर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

amitabh_abhishek.jpegabhishek-bachchan-pic.jpg
Abhishek Bachchan