scriptसाउथ सिनेमा की ये पांच अभिनेत्रियां की सुंदरता के सामने फीकी पड़ रही है बॉलीवुड एक्ट्रेसेस | south actress so beautiful than bollywood actress | Patrika News
बॉलीवुड

साउथ सिनेमा की ये पांच अभिनेत्रियां की सुंदरता के सामने फीकी पड़ रही है बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

अनुष्का शेट्टी साउथ सिनेमा जगत की सुपरहिट अभिनेत्रियों में से एक हैं
श्रुति हासन सुपरहस्टार कमल हासन की बेटी हैं

नई दिल्लीOct 14, 2019 / 03:42 pm

Pratibha Tripathi

anushka_shetty_feature1.jpeg

,,,,,,

नई दिल्ली। बॉलीवुड की इस रंगीन दुनियां में खूबसूरत अभिनेत्रियों की कमी नहीं है तभी तो ये अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरत और आकर्षक फिगर के बलबूते पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज करती है। लेकिन क्या आप जानते है कि भले ही इनकी सुंदरता के लोग दिवाने रहते हो पर साउथ की अभिनेत्रियों के सामने इनकी खूबसूरती फीकी पड़ जाती है। साउथ फिल्मों में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चा में रही हैं। इन अभिनेत्रियां ने अपनी खूबसूरती से ना केवल दक्षिण भारत में बल्कि पूरे भारत में सुर्खियां बटोरी हैं। आज हम आपको साउथ सिनेमा जगत की उन्हीं अभिनत्रियों से रूबरू कराते हैं।

अनुष्का शेट्टी
अनुष्का शेट्टी साउथ सिनेमा जगत की सुपरहिट अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने साल 2005 में फिल्म सुपर से अपना डेब्यू किया था। अनुष्का शेट्टी ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली की मुख्य अभिनेत्री रह चुकी हैं। इस फिल्म में अनुष्का ने अपने अभिनय से साउथ इंडस्ट्री में ही नही बल्कि पूरे देश में वाहवाही लूटी थी।
anushka-shetty-22.jpeg

तमन्ना भाटिया
तमन्ना भाटिया साउथ के अलावा बॉलीवुड की भी खास एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने साल 2005 बॉलीवुड फिल्म चांद सा रोशन चेहरा से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने साउथ सिनेमा की ओर अपना पैर जमाया। जहां पर जाकर उन्होनें ढेर सारी फिल्में भी कीं। तमन्ना भाटिया की पहली साउथ फिल्म श्री है। बता दें कि तमन्ना जल्द ही नवाजुद्दीन के साथ बोले चूड़ियां में नजर आएंगी।

tamanna-22.jpeg

श्रुति हासन
श्रुति हासन साउथ सिनेमा की स्टार किड में से हैं। वह सुपरहस्टार कमल हासन की बेटी हैं। श्रुति हासन यूं तो पिता की फिल्म चाची 420 में कैमियो किया, लेकिन उन्होंने असली पहचान बॉलीवुड फिल्म लक से मिली। श्रुति हासन अब लंबे समय के साउथ सिनेमा की फिल्मों में काम कर रही हैं।

shruti-33.jpeg

तृषा कृष्णन
तृषा कृष्णन भी दक्षिण भारतीय सिनेमा जगत की खूबसूरत हीरोइनों में से एक हैं। उन्होंने साल 1999 में तमिल फिल्म जोड़ी से अपना करियर शुरू किया था। तृषा कृष्णन बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म खट्टा-मिठ्टा में दिखाई दे चुकी हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन तृषा ने सभी का दिल जीत लिया।

trisha-krishnan-44_1.jpeg

काजल अग्रवाल
काजल ने भले ही बॉलीवुड फिल्म क्यों हो गया ना से अपने करियर की शुरूआत की हो लेकिन इनको सबसे ज्यादा सफलता साउथ की फिल्मों से ही मिली है। उन्होंने साल 2007 में तेलुगू फिल्म लक्ष्मी कल्याणम से डेब्यू किया था। काजल अग्रवाल ने बॉलीवुड में रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म दो लफ्जों की कहानी में काम किया था। एक्ट्रेस ने इस फिल्म से बॉलीवुड फैंस से जमकर वाहवाही लूटी थी।

Home / Entertainment / Bollywood / साउथ सिनेमा की ये पांच अभिनेत्रियां की सुंदरता के सामने फीकी पड़ रही है बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो