scriptश्रीदेवी की प्रार्थना सभा में मां को याद कर जाह्नवी और खुशी के छलके आंसू | sridevi prayer meeting in chennai | Patrika News
बॉलीवुड

श्रीदेवी की प्रार्थना सभा में मां को याद कर जाह्नवी और खुशी के छलके आंसू

मां को श्रद्धांजलि देते वक्त जाह्नवी और खुशी बेहद भावुक नजर आईं।

मुंबईMar 12, 2018 / 11:25 am

Preeti Khushwaha

sridevi

sridevi

बॉलीवुड की चांदनी यानी श्रीदेवी की याद में रविवार को चेन्नई में एक प्रार्थना सभा रखी गई थी। बॉलीवुड में पहली सुपरस्टार के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी की प्रार्थना सभा में पविवार के सदस्यों सहित बॉलीवुड की तमाम मशहूर हस्तियां मौजूद रहीं।

Path of Flowers for our Beloved .

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05) on

श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी शनिवार को ही पिता बोनी कपूर के साथ चेन्नई के लिए रवाना हो गईं थीं। मां को श्रद्धांजलि देते वक्त जाह्नवी और खुशी बेहद भावुक नजर आईं। उनको श्रद्धांजलि देने के लिए साउथ इंडस्ट्री के कई सितारे भी पहुंचे।

इस मौके पर साउथ सुपरस्टार अजित कुमार अपनी पत्नी के साथ पहुंचे। इसके अलावा एआर रहमान, सूर्या, संजय कपूर, अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और राजनेता अमर सिंह भी प्रार्थना सभा में शामिल हुए।

हाल ही में बोनी ने हरिद्वार में श्रीदेवी का पिंडदान किया था। पिंडदान करते वक्त बोनी श्रीदेवी को याद कर रो पड़े थे। बोनी कपूर के साथ हरिद्वार में अनिल कपूर, अमर सिंह और मनीष मल्होत्रा भी मौजूद थे। इससे पहले जाह्नवी और खुशी ने अपने पिता संग रामेश्वरम जाकर श्रीदेवी का अस्थि विसर्जन किया था।

https://twitter.com/hashtag/Sridevi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि बीते 24 फरवरी को श्रीदेवी का निधन हो गया था। उनकी मौत दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने से हुई थी। श्रीदेवी दुबई अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने गई थीं।

#sridevi #janhvikapoor #surya

A post shared by Trending Topic (@trendingtopi) on

श्रीदेवी की मौत के बाद उनके अंकल ने तेलुगू चैनल को एक इंटरव्यू दिए था। इस इंटरव्यू के दौरान उन्होनें श्रीदेवी की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की थीं। जिसे सुन सभी हैरान हो गए थे। उन्होंने कहा था कि बोनी कपूर की कई फिल्में फ्लॉप हो गई थीं। जिसके बाद पूरा परिवार आर्थिक समस्याओं से जूझ रहा था। इसकी वजह से श्रीदेवी मानसिक तनाव से गुजर रहीं थीं। उन्होंने बताया कि श्रीदेवी उनके बेहद करीब थीं। वह अक्सर उनसे अपनी बातें शेयर करती रहती थीं।

Home / Entertainment / Bollywood / श्रीदेवी की प्रार्थना सभा में मां को याद कर जाह्नवी और खुशी के छलके आंसू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो