scriptक्या Sridevi की असली बेटी हैं Janhvi Kapoor? आखिर क्यों कर रहा ट्रेंड | Sridevi real daughter Janhvi Kapoor | Patrika News

क्या Sridevi की असली बेटी हैं Janhvi Kapoor? आखिर क्यों कर रहा ट्रेंड

locationनई दिल्लीPublished: Nov 06, 2022 11:47:22 am

Submitted by:

Vandana Saini

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ‘मिली’ (Mili) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन श्रीदेवी (Sridevi) की मौत के बाद जाह्नवी कपूर को काफी ट्रोल होना पड़ा था।

Sridevi की असली बेटी हैं Janhvi Kapoor

Sridevi की असली बेटी हैं Janhvi Kapoor

बॉलीवुड एक्टर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की हाल में मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मिली’ (Mili) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म को लगातार दर्शकों का काफी अच्छी रिस्पॉन्स मिल रहा है। खबरों की माने तो फिल्म ने पहले दिन फिल्म ने 0.50 करोड़ 0.75 करोड़ तक की कमाई की है। इस फिल्म को करीबन 38 करोड़ के बजट पर बना गया है, जिसके हिसाब से फिल्म फिलहार बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन कर रही है। वहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस वीकेंड फिल्म अच्छा प्रदर्शन के साथ-साथ कमाई कर सकती है। वहीं जाह्नवी कपूर के अभिनय की सभी ने काफी तारीफ भी की। जाह्नवी कपूर ने अपने करियर की शुरूआत साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘धड़क’ से की थी। फिल्म को ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो