scriptSrikanth Day 4: राजकुमार की ‘श्रीकांत’ ने चौथे दिन तोड़ा ‘मैदान’ का रिकॉर्ड, मंडे को बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम | Srikanth Box Office Collection Day 4 Rajkumar rao film break ajay devgn maidaan record on monday | Patrika News
बॉलीवुड

Srikanth Day 4: राजकुमार की ‘श्रीकांत’ ने चौथे दिन तोड़ा ‘मैदान’ का रिकॉर्ड, मंडे को बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम

Srikanth Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर राजकुमार राव की ‘श्रीकांत’ ने धूम मचा दी है। फिल्म ने चौथे दिन महाकाय कलेक्शन कर फिल्म ‘मैदान’ को भी पीछे छोड़ दिया है।

मुंबईMay 14, 2024 / 10:25 am

Priyanka Dagar

Srikanth Box Office Collection Day 4: श्रीकांत ने चौथे दिन फिल्म मैदान का तोड़ा रिकॉर्ड

Srikanth Box Office Collection Day 4: श्रीकांत ने चौथे दिन फिल्म मैदान का तोड़ा रिकॉर्ड

Srikanth Box Office Collection Day 4: ‘श्रीकांत’ फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए 4 दिन हो गए हैं। जहां, ओपनिंग पर फिल्म का कलेक्शन बेहद निराशाजनक रहा था वहीं, फिल्म ने 4 दिन में ही शानदार कमाई कर डाली है। श्रीकांत का मंडे का कलेक्शन बेहद जबरदस्त रहा है। फिल्म ने चौथे दिन की कमाई से अजय देवगन की ‘मैदान’ को भी पछाड़ दिया है। श्रीकांत से जो मेकर्स को उम्मीद थी फिल्म उसपर खरी उतरी है। Sacnilk के आंकड़ों के अनुसार, वीकेंड पर ‘श्रीकांत’ ने छप्परफाड़ कमाई की है और मंडे कलेक्शन में धूम मचा दी है।

चौथे दिन ‘श्रीकांत’ ने थिएटर में मचाई धूम (Srikanth Box Office Collection Day 4)

Sacnilk के आंकड़ों के मुताबिक, राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ ने पहले मंडे ही मेकर्स को खुशी से झूमने पर मजबूर कर दिया है। मंडे यानी रिलीज के चौथे दिन 13 मई को ‘श्रीकांत’ ने 1.75 करोड़ रुपए का तूफानी कलेक्शन किया है। साथ ही ‘मैदान’ का रिकॉर्ड भी ध्वस्त कर दिया है। ‘मैदान’ ने पहले मंडे को 1.5 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था और श्रीकांत ने उससे ज्यादा का कलेक्शन किया है। अब श्रीकांत का कुल कलेक्शन 13.45 करोड़ रुपए हो गया है। 
यह भी पढ़ें

राजकुमार स्टारर फिल्म ‘श्रीकांत’ ने रिलीज के तीसरे दिन की ताबड़तोड़ कमाई, जानें रविवार को कितना किया कलेक्शन

फिल्म ‘श्रीकांत’ के डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी हैं। ये फिल्म दृष्टिबाधित उद्योगपति और बोलांट इंडस्ट्रीज के डायरेक्टर श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक है। इस फिल्म में श्रीकांत बोल्ला का रोल राजकुमार राव ने निभाया है। जो दर्शकों को बेहद पसंद भी आ रहा है। इस फिल्म में एक्ट्रेस ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर ने भी अहम भूमिका निभाई है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Srikanth Day 4: राजकुमार की ‘श्रीकांत’ ने चौथे दिन तोड़ा ‘मैदान’ का रिकॉर्ड, मंडे को बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम

ट्रेंडिंग वीडियो