scriptSrikanth Collection Day 5: ‘श्रीकांत’ बन राजकुमार ने बॉक्स ऑफिस पर जीता दिल, 5वें दिन की बेहतरीन कमाई | srikanth box office collection day 5 rajkummar rao film earn massive on tuesday entertainment news | Patrika News
बॉलीवुड

Srikanth Collection Day 5: ‘श्रीकांत’ बन राजकुमार ने बॉक्स ऑफिस पर जीता दिल, 5वें दिन की बेहतरीन कमाई

Srikanth Box Office Collection Day 5: राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘श्रीकांत’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म हर दिन अच्छी कमाई कर रही है। आइए जानते हैं फिल्म ने रिलीज के 5वें दिन कितना कमाया।

मुंबईMay 15, 2024 / 08:01 am

Riya Chaube

Srikanth Box Office Collection Day 5
Srikanth Box Office Collection Day 5: फिल्म ‘श्रीकांत’ को बड़े पर्दे पर रिलीज हुए 5 दिन बीत चुके हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रोजाना करोड़ों में कमाई कर रही है। इस फिल्म में राजकुमार राव मेन रोल में हैं। फिल्म में एक्टर ने नेत्रहीन श्रीकांत बोला का किरदार निभाया है। इसी के साथ अब फिल्म की 5वें दिन की कमाई भी सामने आ गई है।

‘श्रीकांत’ की बॉक्स ऑफिस पर 5वें की इतनी कमाई (Srikanth Box Office Collection Day 5)

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के अनुसार, राजकुमार राव और ज्योतिका स्टारर फिल्म ‘श्रीकांत’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1.68 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। इसी के साथ फिल्म ने बीते पांच दिनों में कुल 15 करोड़ की कमाई कर ली है।

यह भी पढ़ें:  राजकुमार की ‘श्रीकांत’ ने चौथे दिन तोड़ा ‘मैदान’ का रिकॉर्ड, मंडे को बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम

फिल्म ‘श्रीकांत’ के बारे में (About Film Srikanth)

फिल्म ‘श्रीकांत’ 40 करोड़ के बजट में बनाई गई है। इस लिहाज से देखा जाए तो फिल्म ने 5 दिनों में करीब 15 करोड़ की कमाई की है। यह फिल्म नेत्रहीन उद्योगपति और बोलांट इंडस्ट्रीज के डायरेक्टर श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक है। इस फिल्म में देखने को मिलता है कि जन्म से नेत्रहीन रहे श्रीकांत किस तरह अपनी जिंदगी में उतार-चढाव देखते हैं। इस फिल्म में एक्टर राजकुमार राव के साथ-साथ ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर भी अहम भूमिका में हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Srikanth Collection Day 5: ‘श्रीकांत’ बन राजकुमार ने बॉक्स ऑफिस पर जीता दिल, 5वें दिन की बेहतरीन कमाई

ट्रेंडिंग वीडियो