scriptStree 2: ‘स्त्री 2’ को लेकर पंकज त्रिपाठी ने दिया बड़ा हिंट, आस्क मी सेशन में फैन को दिया ये जवाब | Stree 2 release date and star casts pankaj tripathi revealed big news | Patrika News
बॉलीवुड

Stree 2: ‘स्त्री 2’ को लेकर पंकज त्रिपाठी ने दिया बड़ा हिंट, आस्क मी सेशन में फैन को दिया ये जवाब

हाल ही में पंकज त्रिपाठी की मूवी ‘मैं अटल हूं’ रिलीज हुई। वहीं दूसरी ओर उनकी ‘स्त्री 2’ को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर आस्क मी सेशन किया है। जिसपर तमाम सवालों की झड़ी लग गई।

Jan 20, 2024 / 06:29 pm

Prateek Pandey

stree_2_release.jpg
आस्क मी सेशन के दौरान पंकज त्रिपाठी से एक फैन ने ‘स्त्री 2’ को लेकर अपडेट पूछा तो उन्होंने मजेदार अंदाज में डरा देने वाला जवाब दिया।

स्त्री 2 को लेकर चर्चा तेज
एक्टर पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग के सभी कायल है. उन्होंने हर किरदार में अपनी एक्टिंग का बेजोड़ नमूना पेश किया है। पिछले कुछ समय से पंकज त्रिपाठी उनकी नई मूवी ‘स्त्री 2’ को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में जब एक फैन ने पंकज त्रिपाठी से उनकी अपकमिंग मूवी ‘स्त्री 2’ को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने मजेदार अंदाज में जवाब देकर उन्होंने उजर्स का दिल जीत लिया।
ये है शूटिंग अपडेट
पंकज त्रिपाठी के अलावा राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना स्टारर ‘स्त्री 2’ का साल 2022 में ऐलान किया गया था। मध्यप्रदेश के चंदेरी में शूटिंग भी शुरू हो गई थी। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग अभी भी चल रही है।
आस्क मी सेशन दिया ये जवाब
पंकज त्रिपाठी ने इस बीच रेडिट पर आस्क मी सेशन किया। इसमें उन्होंने अपने फैंस के हर सवाल का जवाब दिया। सेशन के दौरान एक फैन ने पंकज त्रिपाठी से पूछा, ‘स्त्री 2 को लेकर कोई अपडेट?’ तो इस जवाब में एक्टर ने कहा, ‘बालक क्यों डरना चाहते हो?’ इस जवाब ने ‘स्त्री 2’ को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट को कई गुना बढ़ा दिया है। आपको बता दें कि ये फिल्म इसी साल अगस्त में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Stree 2: ‘स्त्री 2’ को लेकर पंकज त्रिपाठी ने दिया बड़ा हिंट, आस्क मी सेशन में फैन को दिया ये जवाब

ट्रेंडिंग वीडियो