script‘लीड रोल मिलेगा, लेकिन 1 शर्त पर’, कास्टिंग काउच पर छलका इस एक्ट्रेस का दर्द | Suchitra Pillai's pain spilled over on the casting couch | Patrika News
बॉलीवुड

‘लीड रोल मिलेगा, लेकिन 1 शर्त पर’, कास्टिंग काउच पर छलका इस एक्ट्रेस का दर्द

बॉलीवुड की ढेरों मूवीज और टीवी सीरियल में एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस ‘सुचित्रा पिल्लई’ (Suchitra Pillai) ने हाल ही में कास्टिंग काउच पर कई खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार उन्हें भी इसका सामना करना पड़ा था।

मुंबईMay 14, 2024 / 08:25 am

Prateek Pandey

'लीड रोल मिलेगा, लेकिन 1 शर्त पर', कास्टिंग काउच पर छलका इस एक्ट्रेस का दर्द

Acress Suchitra Pillai

सालों बाद एक्ट्रेस सुचित्रा पिल्लई ने कास्टिंग काउच को लेकर बात की। उन्होंने हाल ही में दिए इंटरव्यू में एक प्रोड्यूसर के बारे में बताया जिसने उन्हें लीड रोल ऑफर किया था। उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने खुद को कास्टिंग काउच का शिकार होने से बचाया।

लीड रोल चाहिए तो कंप्रोमाइज करना होगा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगभग 30 सालों से काम कर रहीं एक्ट्रेस सुचित्रा पिल्लई ने 60 से ज्यादा फिल्में और सीरियल किए हैं। ‘फैशन’ और ‘दिल चाहता है’ जैसी मूवीज में काम कर चुकीं सुचित्रा पिल्लई ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया कि कई साल पहले उन्हें एक प्रोड्यूसर ने लीड रोल ऑफर किया था। लेकिन इसके पीछे उनकी मंशा ठीक नहीं थी।
यह भी पढ़ें

न्यूज एंकर से एक्ट्रेस बनी अनसूया भारद्वाज, करोड़ों में है नेटवर्थ

सुचित्रा ने बताया, ‘कास्टिंग काउच फिल्म इंडस्ट्री में खूब चलता है। ये कोई नई बात नहीं है और किसी से छिपी भी नहीं है। सब इसके बारे में जानते हैं और मैंने भी इसका सामना किया है। मुझे एक साउथ इंडिया के प्रोड्यूसर ने कंप्रोमाइज करने का ऑफर भी दिया था। मुझे याद है कि उन्होंने मुझसे कहा था, ‘प्रोड्यूसर पहली बार फिल्म में पैसा लगा रहे हैं। इस फिल्म में तुम्हें हीरोइन के सिस्टर का लीड रोल दे दिया जाएगा। लेकिन इसके लिए तुम्हें कंप्रोमाइज करना पड़ेगा।’ ये बात सुनकर मैंने उन्हें फटकार लगाई और उनसे दूरी बना ली।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘लीड रोल मिलेगा, लेकिन 1 शर्त पर’, कास्टिंग काउच पर छलका इस एक्ट्रेस का दर्द

ट्रेंडिंग वीडियो