काम करते हुए भी सनी लियोनी ने लिया बैक मसाज

By: Sunita Adhikari
| Published: 22 May 2021, 11:54 AM IST
काम करते हुए भी सनी लियोनी ने लिया बैक मसाज
Sunny Leone

सनी लियोनी आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी फोटो और वीडियो वायरल होती रहती हैं। अब सनी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह काम करते वक्त भी बैक मसाज ले रही हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। अक्सर वह अपनी बोल्ड फोटोज़ के कारण चर्चा में आ जाती हैं। सनी लियोनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में सनी ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह काम करते-करते बैक मसाज लेती नजर आ रही हैं।

मसाज की हुईं आदि
इस वीडियो को सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में वह किसी शूटिंग लोकेशन पर नजर आ रही हैं। सनी की कमर पर माइक लगा हुआ है। उन्होंने मल्टी कलर की ड्रेस पहनी हुई है। इस वीडियो में सनी के साथ रणविजय सिंह भी दिखाई दे रहे हैं। वहीं, सनी बैक मसाज लेते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में रणविजय सिंह सनी लियोनी को देखते हुए कहते हैं, 'इनकी एक दिक्कत है। ये मसाज की आदि हो चुकी हैं।' सनी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'मेरी लत।' साथ ही, उन्होंने रणविजय सिंह को टैग भी किया है।

महामारी का फायदा
इससे पहले हाल ही में सनी ने बताया कि वह इन दिनों काफी स्ट्रेस में हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्हें हमेशा अपने बच्चों की फिकर लगी रहती है। सनी ने ई-टाइम्स से बात करते हुए कहा कि घर से काम करने का एक फायदा है। इस महामारी के समय में पूरा ध्यान अपने बच्चों को दे पा रही हूं और उनका ख्याल रख पा रही हूं। सनी ने कहा 'मैं हमेशा अपने बच्चों को अपने आस-पास चाहती हूं, इसलिए मैं अपने काम और वर्क आउट का ऐसा शेड्यूल तैयार करती हूं, जिसमें मेरी नजर उन पर भी रहे।'

बच्चों के कारण बढ़ा स्ट्रेस
इसके बाद अपने स्ट्रेस के बारे में बात करते हुए सनी ने कहा, 'माता-पिता के रूप में लगातार सेफ्टी मोड में रहने से स्ट्रेस का लेवल बढ़ गया है। हमेशा इस बात का डर रहता है कि बच्चे कहां हैं, क्या कर रहे हैं। उन्होंने मास्क पहना है कि नहीं। ये सारी चीजें परेशान कर देती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी जल्द ही फिल्म 'बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर अर्जुन रामपाल और दिगांगना सूर्यवंशी भी नजर आएंगे। फिल्म 17 सितंबर, 2021 को रिलीज होने वाली है।