भारत वापस लौंटी Sunny Leone, 6 माह पहले पति और बच्चों संग कोरोना संकट में छोड़ा था देश

By: पवन राणा
| Published: 06 Nov 2020, 08:48 PM IST
भारत वापस लौंटी Sunny Leone, 6 माह पहले पति और बच्चों संग कोरोना संकट में छोड़ा था देश
भारत वापस लौंटी Sunny Leone, 6 माह पहले पति और बच्चों संग कोरोना संकट में छोड़ा था देश

छह महीने पहले कोरोना संकट के दौरान सनी लियोन ( Sunny Leone ) ने पति और बच्चों संग मुंबई छोड़ दिया था। वह पति डेनियल वेबर ( Daniel Weber ) की मां के साथ रहने के लिए अमरीका चली गईं थीं। हालांकि उनकी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि वे बच्चों को कोरोना वायरस से सुरक्षित रखने के लिए जा रही हैं।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ( Sunny Leone ) करीब 6 महीने बाद वापस इंडिया लौट आई हैं। देश में कोरोना के फैलते संकट ( Cororna Virus ) के दौरान सनी अपने पति डेनियल वेबर ( Daniel Weber ) और तीन बच्चों सहित अमरीका स्थित अपने पति के घर चली गईं थीं। अमरीका जाने पर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी साझा की थी।

यह भी पढ़ें : विदेश बसने के बावजूद नहीं भूली भारतीय परम्परा, प्रियंका ने पति निक के लिए रखा करवा चौथ का व्रत

'कोरोना वायरस से सुरक्षित रहेंगे बच्चे'
सनी लियोन ने मई माह में मदर्स डे की शुभकामनाएं देते हुए बच्चों के साथ एक फोटो शेयर की थी। इसमें सनी के साथ उनकी बेटी निशा और बेटे नोह और अशर नजर आ रहे थे। इसके कैप्शन में सनी ने लिखा था,'सभी माताओं को मदर्स डे की बधाई। जीवन में जब आपके बच्चे होते हैं तो आपकी प्राथमिकताएं बदल जाती हैं और सुरक्षित रहना पहली जरूरत बन जाता है। मैं और पति डेनियल को अपने बच्चों को वहां ले जाने का मौका मिला जहां वे अदृश्य मारने वाले कोरोना वायरस से सुरक्षित रहेंगे। हमारा घर से दूर एक घर और हमारा सीक्रेट गॉर्डन लॉस एजिलिस। मुझे पता है कि मेरी मां मुझसे यही चाहती होंगी। मिस यू मॉम। हैप्पी मदर्स डे!'


'डेनियल की मां के पास जाना जरूरी था'
बाद में सनी ने एक इंटरव्यू में कहा थ कि वह व्यक्तिगत रूप से मुंबई छोड़ने से दुखी थीं। नहीं जाना चाहती थीं, इसलिए अमरीका जाने का निर्णय लेने में समय लगा। हालांकि हमारे लिए डेनियल की मां और उनके परिवार के पास रहना महत्वपूर्ण था। हर आम आदमी की तरह वे भी चाहते थे कि हम उनके पास रहें। हमारे इंडिया पास आने का प्लान तब होगा जब इंटरनेशनल उड़ाने फिर से नॉर्मल हो जाएंगी। मैं जल्द से जल्द वापस आना चाहती हूं।

यह भी पढ़ें : सास से 1 साल बड़े हैं मिलिंद सोमन, 52 की उम्र में 26 की अंकिता से की थी शादी

प्लेन से सेल्फी की पोस्ट
सनी ने 5 नवंबर को अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की। इसमें वह प्लेन की सीट पर बैठी दिख रहीं हैं। इसके कैप्शन में सनी ने लिखा,'6 महीने बाद वापस मुंबई के घर में आने का समय। नया साहस!' इसके कुछ घंटों में बाद एक्ट्रेस ने ऐसी ही एक और फोटो शेयर की।

अमरीका में खरीदी कार, दिया वोट
सनी ने अमरीका में रहकर एक लग्जरी कार खरीदी है। इसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की। अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव में भी सनी और डेनियल ने वोट दिया। सनी और डेनियल ने अमरीकी नागरिकों से भी वोट देने की अपील की थी।

Sunny Leone