scriptसनी लियोनी ने Splitsvilla X3 का प्रोमो किया शेयर, वीडियो में एक्ट्रेस ने अपनी बोल्डनेस से लगाई आग | Sunny Leone shares her upcoming show Splitsvilla X3 promo video | Patrika News

सनी लियोनी ने Splitsvilla X3 का प्रोमो किया शेयर, वीडियो में एक्ट्रेस ने अपनी बोल्डनेस से लगाई आग

Published: Mar 05, 2021 04:05:04 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सनी लियोनी ने अपने अपकमिंग शो का प्रोमो वीडियो किया शेयर
प्रोमो में सनी का साउथ इंडियन लुक देख लोगों ने की तारीफ

sunny_leone.jpg

Sunny Leone

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) इन दिनों अपने अपमकिंग शो Splitsvilla X3 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। यह शो एमटीवी पर टेलीकास्ट होता है। काफी वक्त से सनी इस शो को होस्ट करती आ रही हैं। अब शो का नया सीजन टेलीकास्ट होने वाला है। सनी काफी दिनों से केरल में इसकी शूटिंग कर रही थीं। ऐसे में अब उन्होंने शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया है।
Alia Bhatt ने रणबीर कपूर के साथ तस्वीर शेयर कर मचाई खलबली, बोलीं- ये तो बस शुरुआत है

साउथ इंडियन लुक में ढाया कहर

इस प्रोमो वीडियो को सनी ने अपने ट्विटर अकाउंट (Sunny Leone Twitter) से शेयर किया है। वीडियो में उनका बेहद ही हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है। साउथ इंडियन लुक में कभी जंगल में मसाल पकड़े हुए नजर आ रही हैं। तो कभी नाव के ऊपर दिलकश अंदाज में पोज देती दिख रही हैं। सनी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “क्या आप तैयार हैं प्यार के दो पहलुओं को देखने?” इसके साथ ही, सनी ने बताया कि शो कल से शाम सात बजे शुरू हो रहा है। इस शो को सनी रणविजय सिंह के साथ होस्ट करेंगी।
https://twitter.com/MTVSplitsvilla?ref_src=twsrc%5Etfw
सनी का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। उनके वीडियो पर अब तक 12 लाख से ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं। साथ ही, फैंस कमेंट कर उनके हॉट लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
Sara Ali Khan ने भाई इब्राहिम अली खान को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, बोलीं- हमेशा परेशान करूंगी

https://twitter.com/SunnyLeone/status/1366255219428892675?ref_src=twsrc%5Etfw
ब्राइल लुक में किया फोटोशूट

इससे पहले सनी ने केरल से अपनी कई फोटोज़ फैंस के साथ शेयर की हैं। एक फोटोशूट में वह व्हाइट कलर की ब्राइल ड्रेस में नजर आ रही हैं। सनी ने पेड़ की टहनी पर चढ़कर कैमरे के सामने पोज़ दिए थे। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में थीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा था कि मुझसे शादी कर लो। जिस पर लोगों ने कमेंट में तरह-तरह के रिएक्शन दिए थे। वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी जल्द ही एक्शन सीरीज ‘अनामिका’ में दिखाई देंगी। इसे विक्रम भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं। इस शो में वह एकदम अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह ‘कोका कोला’, ‘रंगीला’ और ‘वीरमादेवी’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zpute
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो