Sushant की आखिरी फिल्म 'Dil Bechara' हॉटस्टार पर होगी रिलीज, परिवार और फैंस ने जताई आपत्ति

By: Sunita Adhikari
| Published: 26 Jun 2020, 08:30 AM IST
Sushant की आखिरी फिल्म 'Dil Bechara' हॉटस्टार पर होगी रिलीज, परिवार और फैंस ने जताई आपत्ति
Sushant Last Movie Dil Bechara

  • सुशांत (Sushant Singh Rajput) को ट्रिब्यूट देते हुए इसे सभी सब्सक्राइबर्स के साथ-साथ नॉन-सब्सक्राइबर्स के लिए फ्री में उपलब्ध किया जाएगा। लेकिन इस फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने से सुशांत के परिवार वाले और फैंस नाखुश हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह गए। सुशांत जाते-जाते अपने फैंस के लिए अपनी आखिरी फिल्म छोड़ गए। जिसका नाम है- 'दिल बेचारा' (Dil Bechara)। अब 'दिल बेचारा' की रिलीज डेट सामने आ गई है। इसका प्रीमियर 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा। सुशांत को ट्रिब्यूट देते हुए इसे सभी सब्सक्राइबर्स के साथ-साथ नॉन-सब्सक्राइबर्स के लिए फ्री में उपलब्ध किया जाएगा। लेकिन इस फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने से सुशांत के परिवार वाले और फैंस नाखुश हैं।

दरअसल, दैनिक भास्कर में छपी खबर के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और बीजेपी एमएलए नीरज सिंह बबलू (Neeraj Singh Bablu) ने फिल्म की डिजिटल रिलीज को अभिनेता के खिलाफ साजिश बताया है। उन्होंने कहा कि ऐसा करके सुशांत की आत्मा के साथ गलत किया जा रहा है। डिजिटल रिलीज करने से साफ है कि उनके खिलाफ अभी भी साजिश की जा रही है।

नीरज सिंह बबलू आगे कहते हैं कि 'दिल बेचारा के निर्मताओं का हम विरोध करते हैं। फिल्म का सिनेमा हॉल में रिलीज होना अलग महत्व रखता है। पता चल पाता है कि कितने लोगों ने फिल्म को देखा। क्या रिकॉर्ड बनाया। डिजिटल पर तो वह पता भी नहीं चलता है।' वह कहते हैं कि हमारी गुजारिश है कि इस फैसले को तुरंत बदला जाए और फिल्म को सिनेमाघर में ही रिलीज किया जाए।

सुशांत के चचेरे भाई के अलावा उनके फैंस भी फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने से खासा नाराज हैं। फैंस लगातार डिमांड कर रहे हैं कि फिल्म को थियेटर में ही रिलीज किया जाए। जिससे वह अपने स्टार को आखिरी बार बड़े पर्दे पर देख पाएं। आपको बता दें कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+Hotstar) ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए ट्वीट किया है, "एक कहानी प्यार, उम्मीद और अंतहीन यादों की। दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की विरासत का जश्न, जो सभी के मन में हमेशा रहेगी और सबका प्यार पाती रहेगी। 'दिल बेचारा सभी के लिए 24 जुलाई को आ रही है।"

Show More