तुम हमेशा जिंदा रहोगे

By: Sunita Adhikari
| Published: 25 Mar 2021, 09:39 AM IST
तुम हमेशा जिंदा रहोगे
Sushant Singh Rajput

  • सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुईं बहन श्वेता सिंह कीर्ति
  • तस्वीरें शेयर कर श्वेता ने भाई के लिए लिखा इमोशनल मैसेज

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को नौ महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। लेकिन अभी भी फैंस उन्हें याद करते हैं। वहीं, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी अक्सर उन्हें याद करती हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में श्वेता ने ऑस्ट्रेलिया के एक गार्डेन से सुशांत के नाम की मेमोरियल बेंच की फोटो फैंस के साथ शेयर की है। सुशांत को ट्रिब्यूट करते हुए बेंच पर लिखा- 'सुशांत प्वाइंट।'

आप हमेशा जिंदा रहोगे
वहीं, दूसरे बोर्ड पर लिखा है, "सुशांत सिंह राजपूत 1986-2020 (बिहार, मुंबई, इंडिया) एक एक्टर, कीन अस्ट्रॉनमर, एनवायरमेंटलिस्ट और ह्यूमैनिटेरियन। एक आत्मा जिसने करोड़ों के दिलों को छुआ। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने भावुक मैसेज लिखा है। उन्होंने लिखा, "वो जिंदा है। उसका नाम जिंदा है। उसका ऐसेंस जिन्दा है। एक शुद्ध आत्मा का यह प्रभाव है। आप भगवान के अपने बच्चे हो मेरे बेबी। आप हमेशा जिंदा रहोगे। सुशांत हमेशा के लिए।" श्वेता के इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप को लेकर पहली बार खुलकर बोली अंकिता लोखंडे, बताई क्या थी वजह?

काश तुम होते अवॉर्ड लेने के लिए
हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' को बेस्ट हिंदी फिल्म का नेशनल अवॉर्ड मिला। इस फिल्म में सुशांत और श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे। नेशनल अवॉर्ड मिलने पर भी श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट लिखा था। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "छिछोरे' फिल्म ने नेशनल अवॉर्ड जीता। भाई, मुझे पता है कि आप देख रहे हो। लेकिन काश आप खुद यहां होते अवॉर्ड लेने के लिए। ऐसा कोई दिन नहीं जाता है जब मैं आप पर गर्व नहीं करती हूं।" वहीं, सुशांत के पिता ने भी नेशनल अवॉर्ड मिलने पर खुशी जाहिर की थी। उन्होंने कहा कि 'छोटी सी खुशी मिली है।'

ये भी पढ़ें: National Film Awards: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' को मिला सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म का अवॉर्ड

एम एस धोनी सुशांत की सर्वश्रेष्ठ फिल्म
सुशांत के पिता ने ये भी कहा कि उन्हें बहुत उम्मीद थी कि सुशांत को फिल्म 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के लिए जरूर अवॉर्ड मिलेगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उस वक्त वह काफी निराश हुए थे। सुशांत के पिता ने बताया कि एम एस धोनी को वह सुशांत की सर्वश्रेष्ठ फिल्म मानते हैं। उन्हें इस फिल्म को कई बार देखा है। फिल्म देखने के बाद उन्हें लगा था कि सुशांत सुपरस्टार बन गए हैं।

जांच जारी है
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून, 2020 को उनके बांद्रा स्थित फ्लैट से बरामद किया गया था। सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद ड्रग्स मामले में रिया को एक महीने के लिए जेल भी भेजा गया। लेकिन उसके बाद उन्हें जमानत मिल गई। हालांकि अभी भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई कर रही है।