scriptSushant Singh Rajput के डॉगी फज को अब भी है उनका इंतजार, Video हो रहा वायरल | Sushant Singh Rajput's Dog Fudge missing him badly see video | Patrika News
बॉलीवुड

Sushant Singh Rajput के डॉगी फज को अब भी है उनका इंतजार, Video हो रहा वायरल

इसके साथ ही सुशांत का डॉग फज (Sushant’s Dog Fudge) भी उनके निधन से काफी दुखी है। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियोज़ (Sushant’s Dog Video) वायरल हो रहे हैं।

नई दिल्लीJun 19, 2020 / 11:28 am

Sunita Adhikari

sushant_singh_rajput_dog.jpg

Sushant’s Dog Fudge

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Suicide) ने बीते रविवार 14 जून को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनके निधन से हर कोई सदमे में है। उनके आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। लेकिन इस बीच उनके करीबी दोस्त सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्हें खोने का गम शेयर कर रहे हैं। इसके साथ ही सुशांत का डॉग फज (Sushant’s Dog Fudge) भी उनके निधन से काफी दुखी है। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियोज़ (Sushant’s Dog Video) वायरल हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें सुशांत के डॉग फज की हैं।
बिग बॉस 10 के विनर रहे मनवीर गुर्जर (Manvir Gujjar) ने सुशांत और फज की तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कोई और न सही, लेकिन फज आज भी तुम्हारी कीमत जानता है। दरअसल, ये तस्वीर मनवीर गुर्जर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है। एक तस्वीर में सुशांत फज के साथ दिखाई दे रहे हैं तो बाकी दोनों फोटो में फज अकेले उदास बैठे हैं। मनवीर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “भाई सुशांत कोई और न सही, ये तो तेरी वेल्यू आज भी जानता है।” उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
सुशांत सिंह अपने डॉग फज से काफी प्यार करते थे। सोशल मीडिया पर वह फज के साथ तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करते रहते थे।

https://twitter.com/hashtag/SushanthSinghRajput?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि सुशांत के निधन (Sushant Singh Rajput Death) के बाद उनके बेहद करीबी दोस्त महेश शेट्टी (Mahesh Shetty) ने एक भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा है। सुशांत ने महेश को ही आखिरी बार कॉल किया था। महेश ने एक लंबे चौड़े नोट में लिखा, “कहीं न कहीं मुझे पता था कि तुम पर भगवान की देन है, लेकिन कभी नहीं सोचा था कि वह तुम्हें इतनी जल्दी बुला लेगा। काश तुम मुझे अपने दर्द के बारे में बताते। तुम्हें पता था कि शेट्टी है और तेरे साथ हमेशा रहेगा…तो फिर क्यों? बात तो कर लेता यार। मुझे पता है कि तुम्हें सितारे बहुत ज्यादा पसंद थे। धरती मां की कसम, मैं हर रात तुम्हें देखूंगा।”

Home / Entertainment / Bollywood / Sushant Singh Rajput के डॉगी फज को अब भी है उनका इंतजार, Video हो रहा वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो