Sushant Singh Rajput : श्वेता ने रखी ग्लोबल प्रेयर, सेलेब्स ने शुरू की ऑनलाइन कैम्पेन

By: Shaitan Prajapat
| Published: 14 Aug 2020, 04:41 PM IST
Sushant Singh Rajput : श्वेता ने रखी ग्लोबल प्रेयर, सेलेब्स ने शुरू की ऑनलाइन कैम्पेन
Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) के निधन को बाद से ही उनके परिवार, करीबी दोस्त और फैंस उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए सीबीआई (CBI) जांच की मांग कर रहे हैं। अब बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया (social media) पर सीबीआई फॉर सुशांत सिंह राजपूत मुहिम चल रहे है। शनिवार को सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर (Global Prayer) रखी गई है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) के निधन को बाद से ही उनके परिवार, करीबी दोस्त और फैंस उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए सीबीआई (CBI) जांच की मांग कर रहे हैं। अब बॉलीवुड सितारों (Bollywood stars) ने सोशल मीडिया (social media) पर सीबीआई फॉर सुशांत सिंह राजपूत मुहिम चल रहे है। शनिवार को सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर (Global Prayer) रखी गई है। सुशांत की बहन श्वेता ने एक पोस्टर शेयर किया है। वहीं जिया खान की मां राबिया का कहना है कि जिस तरह से उनकी बेटी की हत्या को आत्महत्या का नाम देकर केस को बंद कर दिया गया उसी तरह से सुशांत के मामले में भी किया जा रहा है।

Sushant Singh Rajput

सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर
सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शनिवार को भाई के लिए ग्लोबल प्रेयर रखी है। उन्होंने लोगों से इससे जुड़ने की अपील की है। श्वेता ने पोस्ट में लिखा, 'मैं आप सभी से अपील करती हूं कि सुशांत के लिए रखी गई 24 घंटे की ग्लोबल स्प्रिचुअल और प्रेयर ऑब्जर्वेशन में हमें ज्वॉइन करें। ताकि हम सच सामने सकें और हमें सुशांत के न्याय मिल सकें।' इस पोस्ट के साथ सुशांत की बहन ने एक पोस्टर भी शेयर किया है। यह ग्लोबल प्रेयर 15 अगस्त को सुबह 10 बजे होगी। जहां सुशांत के लिए सभी मिलकर मौन रहेंगे और दुआ करेंगे। अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने भी सभी से इसका हिस्सा बनने की अपील की है। इससे पहले श्वेता ने एक वीडियो शेयर कर अपने भाई की मौत की जांच के लिए हाथ जोड़कर सीबीआई जांच की अपील की थी।

सेलेब्स ने शुरू की मुहिम
अब बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर सीबीआई फॉर सुशांत सिंह राजपूत मुहिम छेड़ दी है। कंगना रनौत के बाद अंकिता लोखंडे ने अपना वीडियो शेयर कर सुशांत को इंसाफ दिलाने की बात कही, तो वहीं मौनी रॉय, वरुण धवन और कृति सेनन जैसे सितारों ने भी पोस्ट शेयर कर मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। इसी कड़ी में सूरज पंचोली, अमिषा पटेल भी इस मुहिम में शामिल हो गए हैं। अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो के माध्यम से सीबीआई जांच की मांग की है ताकि एक्टर को इंसाफ मिल सके। इस अभियान में वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा, सिद्धांत चतुवेर्दी, गुलशन देवैया, जरीन खान जैसे कई बॉलीवुड सितारें भी शामिल हो गए हैं।

Sushant Singh Rajput

जिया की मां ने की सीबीआई जांच की मांग
जिया खान की मां राबिया का कहना है कि जिस तरह सुशांत के मर्डर को सुसाइड का नाम दिया जा रहा है। मेरी बेटी जिया के साथ भी इस तरह हुआ था। उन्होंने सीबीआई से मामले की पूरी जांच करने की मांग की है। उन्होंने पोस्ट के जर‍िए कहा कि पुलिस पर राजनीतिक दबाव के कारण सच सामने नहीं आ पाएगा। राबिया ने लिखा, 'जिया की तरह ही सुशांत सिंह को भी मारा गया और मुझे इससे ज्यादा मजबूर, बेबस और उदास इससे पहले कभी महसूस नहीं हुआ। दोनों का साथ पैसों के लिए इस्तेमाल किया गया और पर‍िवार-चाहने वालों से दूर कर दिया गया।'

Sushant Singh Rajput

'दिल बेचारा' की ऑकलैंड में स्क्रीनिंग
सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की न्यूजीलैंड के लीडिंग हिंदी रेडियो चैनल ने ऑकलैंड के होयत्स सिनेमा में स्क्रीनिंग रखी। स्क्रीनिंग का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लोगों ने अभिनेता के लिए एक मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। फिल्म की स्क्रीनिंग से पहले होस्ट ने वहां मौजूद सभी से आग्रह किया कि वे सुशांत के लिए 60 सेकेंड का मौन रखें। बता दें कि यह फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी और इसको उनके चाहने वालों ने भरपूर प्यार दिया।

Sushant singh