मौत से एक दिन पहले 26/11 हमले पर आधारित फिल्म पर काम कर रहे थे Sushant Singh Rajput

By: Sunita Adhikari
| Published: 20 Nov 2020, 02:06 PM IST
मौत से एक दिन पहले 26/11 हमले पर आधारित फिल्म पर काम कर रहे थे Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

  • मौत से एक दिन पहले फिल्म का प्लान कर रहे थे सुशांत
  • ये फिल्म 26/11 हमले पर आधारित होने वाली थी
  • फिल्म में काम करने के लिए काफी उत्साहित थे सुशांत

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनकी मौत से हर किसी को गहरा सदमा लगा। सुशांत की मौत की जांच सीबीआई अभी भी कर रही है। इस बीच सुशांत को लेकर नई-नई जानकारी सामने आती रहती है। अब खबर आ रही है कि अपनी मौत से एक दिन पहले सुशांत एक फिल्म पर काम करना चाहते थे। वह इसके लिए काफी प्लान कर रहे थे।

Ranveer Singh के ऐड पर भड़के सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, लगाया एक्टर का मजाक उड़ाने का आरोप

जी न्यूज की खबर के अनुसार, अपनी मौत से एक दिन पहले सुशांत ने फिल्म के लिए मेकर्स से फोन पर बात भी की थी। ये फिल्म डायरेक्टर निखिल आडवाणी की बताई जा रही है। सुशांत उनके साथ काम करना चाहते थे। खबरों के मुताबिक, ये फिल्म 26/11 हमले पर आधारित होने वाली थी। इसकी कहानी आतंकवादी अजमल कसाब के इर्द-गिर्द दिखाई जाती। फिल्म में काम करने को लेकर सुशांत काफी उत्साहित थे। इस फिल्म को लेकर 13 जून को टैलेंट एजेंसी से उदय सिंह गौरी से बात हुई थी। उसके बाद गौरी ने सुशांत की बात फिल्ममेकर निखिल आडवाणी, प्रोड्यूसर रमेश तौरानी से कराई थी। यह एक कॉन्फ्रेंस कॉल थी। कहा जा रहा है कि फिल्म को लेकर चारों ने सात मिनट तक आपस में बात की थी।

मेकर्स से बात करते हुए सुशांत ने अपनी एक्साइटमेंट के बारे में सभी को बताया था कि किस तरह वह इस फिल्म करना चाहते हैं। फिल्म को लेकर विस्तार से बात करने के लिए एक मीटिंग भी फिक्स की गई थी। लेकिन उसके अगले ही दिन 14 जून को सुशांत के निधन की खबर आ गई।

Akshay Kumar ने यूट्यूबर को भेजा 500 करोड़ का मानहानि का नोटिस, सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा है पूरा मामला

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। जिसके बाद सुशांत के परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। जिसके बाद सुशांत का केस सीबीआई को सौंपा गया। पांच महीने बीत जाने के बाद भी सीबीआई किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। वहीं, सुशांत के फैंस उन्हें लगातार याद करते रहते हैं।