script

Ranveer Singh के ऐड पर भड़के सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, लगाया एक्टर का मजाक उड़ाने का आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Nov 19, 2020 03:15:35 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

रणवीर सिंह पर लगा सुशांत का मजाक उड़ाने का आरोप
सोशल मीडिया पर फैंस ने किया विरोध

sushant_singh_rajput_ranveer_singh.jpg

sushant singh rajput ranveer singh

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके निधन से पूरे देश को एक गहरा झटका लगा था। किसी को यकीन ही नहीं हुआ कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं है। उनके निधन के पांच महीने बीत जाने के बाद भी फैंस उन्हें लगातार याद करते रहते हैं और उनसे जुड़ी हर बात का ध्यान रखते हैं। ऐसे में अब सुशांत के फैंस ने रणवीर सिंह के ऐड पर उनका मजाक उड़ाने का आरोप लगाया है।
हाल ही में सोशल मीडिया पर #NoSushantNoBollywood #BoycottBollywood #BoycottBingo जैसे हैशटैग ट्रेंड हो रहे थे। इन हैशटैग को यूजर्स ने बिंगो के नए ऐड के विरोध में चलाया था। बिंगो के इस ऐड में रणवीर सिंह एक्ट करते हैं। ऐड में दिखाया गया है कि रणवीर से उनके रिश्तेदार पूछते हैं कि ‘आगे क्या प्लान्स हैं?’ इस पर रणवीर मोनोलॉग बोलते हैं, जिसमें ज्यादातर फिजिक्स और साइंस के टर्म्स हैं। ऐसे में रणवीर के इस मोनोलॉग से सुशांत के फैंस नाराज हो गए और उन्होंने ट्विटर पर विरोध करना शुरू कर दिया।
सुशांत के फैंस का कहना है कि रणवीर सिंह ने सुशांत का मजाक उड़ाया है। इसके साथ ही कुछ फैंस ने रणवीर का मजाक उड़ाते हुए कहा कि वह सुशांत की कॉपी कर रहे हैं लेकिन वह सुशांत जैसे इंटेलिजेंट नहीं हैं।
https://twitter.com/hashtag/BoycottBingo?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/amairas_07?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/RepublicRoar4SSR?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो