scriptसुशांत को लेकर संजय राउत ने दिया ऐसा बयान, अभिनेता का परिवार करेगा मानहानी का केस | Sushantfamily will file a defamation case regarding Sanjay Raut | Patrika News
बॉलीवुड

सुशांत को लेकर संजय राउत ने दिया ऐसा बयान, अभिनेता का परिवार करेगा मानहानी का केस

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह (suicide case of Bollywood actor Sushant Singh) के सुसाइड मामले में रोजाना नए नए खुलासा हो रहे है। शिवसेना के नेता संजय राउत ( Shiv Sena leader Sanjay Raut) के सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह ( K.K. singh) के दो विवाह करने के आरोपों का सुशांत के परिजन ने ना केवल खंडन किया है बल्कि वे अब इस बयान को लेकर मानहानि का मामला दर्ज भी कराने की बात कही है।

मुंबईAug 10, 2020 / 05:03 pm

Shaitan Prajapat

sushant.jpg

Sushant Singh Rajput

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह (suicide case of Bollywood actor Sushant Singh) के सुसाइड मामले में रोजाना नए नए खुलासा हो रहे है। अब इस मामले में राजनीतिक भी होने लगी है। शिवसेना के नेता संजय राउत ( Shiv Sena leader Sanjay Raut) के सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह ( K.K. singh) के दो विवाह करने के आरोपों का सुशांत के परिजन ने ना केवल खंडन किया है बल्कि वे अब इस बयान को लेकर मानहानि का मामला दर्ज भी कराने की बात कही है। सुशांत के चचेरे भाई और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक नीरज कुमार बबलू (Bharatiya Janata Party (BJP) MLA Neeraj Kumar Bablu) ने सोमवार को मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि संजय राउत ‘डिस्टर्ब’ हो गए हैं। उन्होंने राउत के बयान पर कहा, ‘उन्हें हर चीज में राजनीति नजर आ रही है। यह एक संवेदनशील मामला है। उन्हें सोच-समझकर बयान देना चाहिए।’

Sushant Singh Rajput
अपने बयान के लिए राउत को माफी मांगनी चाहिए

उन्होंने कहा कि जिनके देश में करोड़ों प्रशंसक हों और उनके पिता जी के खिलाफ ऐसा कहना काफी शर्मनाक है। राउत को इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा, ‘ऐसे बयान से मेरे परिवार का अपमान हुआ है। इससे परिवार के मान सम्मान पर आघात हुआ है। इस कारण इसे लेकर अदालत में मानहानि का मुकदमा दर्ज किया जाएगा।’ राउत ने रविवार को मुंबई में संदेह जताते हुए पूरे मामले को सुनियोजित बताया था। बिहार पुलिस पर निशाना साधते हुए राउत ने कहा कि यह अनावश्यक रूप से इस मामले में कूदी है। अभिनेता ने जो कुछ हासिल किया वह मुंबई के कारण था।
Sushant Singh Rajput
राउत ने दिया था ये बयान

राउत ने कहा, ‘सुशांत और उनके पिता कृष्ण किशोर सिंह के बीच सौहार्दपूर्ण संबंध नहीं थे, क्योंकि वह पुनर्विवाह (पिता के) फैसले से परेशान थे। उन्हें बिहार पुलिस में एफआईआर दर्ज करने के लिए उकसाया गया था, जो मुंबई में एक घटना की जांच करने आई थी।’ आपको बता दें कि सुशांत का शव 14 जून को उसके मुंबई में बांद्रा स्थित उनके फ्लैट से बरामद हुआ था। इस मामले को लेकर पटना में भी एक मामला दर्ज कराया गया है। फिलहाल इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है।
Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

Home / Entertainment / Bollywood / सुशांत को लेकर संजय राउत ने दिया ऐसा बयान, अभिनेता का परिवार करेगा मानहानी का केस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो