scriptये कीमती चीज कभी गिफ्ट में लेना पसंद नहीं करती हैं सुष्मिता सेन, महिलाओं को खुद से खरीदने की देती हैं सलाह | Sushmita Sen does not like to receive a diamond as a gift from anyone | Patrika News

ये कीमती चीज कभी गिफ्ट में लेना पसंद नहीं करती हैं सुष्मिता सेन, महिलाओं को खुद से खरीदने की देती हैं सलाह

locationनई दिल्लीPublished: Oct 17, 2021 07:31:34 pm

Submitted by:

Archana Pandey

सुष्मिता सेन का कहना है कि महिलाओं को अपने लिए ये चीज खुद से खरीदनी चाहिए। सुष्मिता का कहना है कि वो भी अपने लिये अपने ब्वॉयफ्रेंड को नहीं खरीदने देतीं है।

Sushmita Sen does not like to receive a diamond as a gift from anyone

Sushmita Sen

नई दिल्ली: अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से लाखों करोड़ों दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की कुछ अलग ही बात और अंदाज है। उनकी हर बात और विचार लोगों से बिलकुल अलग होते हैं। अभी हाल में उन्होंने जीस बात का खुसाला किया है, वो एक नार्मल लड़की कभी सोच ही नहीं सकती हैं। तो आइए आपको बताते हैं कौन सी है वो बात।
अपने ब्वॉयफ्रेंड को भी नहीं खरीदने देतीं
दरअसल सुष्मिता सेन का कहना है कि महिलाओं को अपने लिए डायमंड यानी कि हीरा खुद खरीदना चाहिए। सुष्मिता का कहना है कि वह अपने लिये हीरा अपने ब्वॉयफ्रेंड को भी नहीं खरीदने देतीं और रोहमन से कभी हीरा गिफ्ट नहीं लेती हैं। सुष्मिता का कहना है कि उन्होंने किसी को यह इजाजत नहीं दी है कि कोई उन्हें हीरा गिफ्ट करें। चाहें फिर वो ब्वॉयफ्रेंड ही क्यों न हो।
मुझे हीरे उपहार में देने की अनुमति नहीं
सुष्मिता सेन से इंटरव्यू में पूछा गया था कि क्या वो ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल दिए गए हीरे या गहनों को अपने दिल के करीब रखती हैं? इस पर उन्होंने कहा, दोस्तों को मुझे हीरे उपहार में देने की अनुमति नहीं देती। मैं अपने लिए डायमंड खुद खरीदती हूं। मुझे उन्हें उपहार में लेना पसंद नहीं है।
यह भी पढ़ें

एक वक्त था जब सलमान खान ने जोड़े थे सुनील शेट्टी के आगे हाथ, जानिए वजह

इस दौरान सुष्मिता ने अपने द्वारा खरीदे गये पहले हीरे के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि मैंने शुद्ध सोने का दस सेंट हीरा खरीदा था। उसके बाद धीरे-धीरे 22 कैरेट का खरीदना शुरू किया। उनका कहना है कि अपने लिए बेंचमार्क सेट करना बेहद जरूरी है। अपने द्वारा खरीदा गया हीरा में आज तक पहनती हूं। डायमंड का साइज मैटर करता है।
आप सभी को याद दिलाने के लिए है
जब सुष्मिता सेन को अंगूठी के साथ देखा गया तो उनकी सगाई की अफवाहें शुरू हो गई थी। हालांकि, उन्होंने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया था। सुष्मिता ने कहा था कि यह अंगूठी मुझे और आप सभी को याद दिलाने के लिए है कि मुझे अपने जीवन में हीरे रखने के लिए एक आदमी की आवश्यकता नहीं है। मैं खुद हीरे की मालिक हो सकती हूं।
शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की दिवाली पार्टी में
आपको बता दें कि सुष्मिता सेन का ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल मॉडलिंग की दुनिया में एक अच्छा मुकाम हासिल कर चुके हैं। वह तब सुर्खियों में आये जब 2018 में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की दिवाली पार्टी में उन्हें सुष्मिता सेन के हाथों में हाथ डालकर देखा गया। दोनों की मुलाकात भी एक फैशन शो के दौरान ही हुईं थी। रोहमन उत्तर प्रदेश के नोएडा के रहने वाले हैं। अपने करियर के लिए 2014 में मुंबई शिफ्ट हो गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो