scriptWhen Salman Khan had joined folded hands in front of Sunil Shetty | एक वक्त था जब सलमान खान ने जोड़े थे सुनील शेट्टी के आगे हाथ, जानिए वजह | Patrika News

एक वक्त था जब सलमान खान ने जोड़े थे सुनील शेट्टी के आगे हाथ, जानिए वजह

Published: Oct 17, 2021 11:11:33 am

Submitted by:

Archana Pandey

सलमान खान को जब इस बारे में पता चला तो वह सुनील शेट्टी के पास पहुंचे और उनसे कहा कि वह...

When Salman Khan had joined folded hands in front of Sunil Shetty
Salman Khan
नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का इंडस्ट्री में एक अलग ही रुतबा है। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब इस वजह से सलमान खान को सुनील शे्ट्टी (Sunil Shetty) के आगे हाथ जोड़ने पड़े थे और झुकना पड़ा था। चलिए जानते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ था।
दरअसल बात उन दिनों की है जब सुनील शेट्टी अपनी पहली फिल्म 'बलवान' को लेकर काफी चर्चाओं में थे। इस फिल्म के बाद उन्हें कई सारे प्रोजेक्ट्स में काम मिलने लगा। जिसमें एक फिल्म के लिए सुनील शेट्टी ने फिल्म के लिए हामी भर दी थी। इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के लिए सोमी अली का नाम तय किया गया था।
salman_khan1.jpgपहले सुनील के साथ काम करने से इंकार

सोमी अली को जब ये पता चला कि सुनील शेट्टी फिल्म में उनके अपोजिट काम करने जा रहे हैं।, तो सोमी अली ने अपना इरादा बदल लिया और कहा कि वह स्ट्रग्लर्स के साथ काम नहीं करेंगी जबकि सुनील शेट्टी और सोमी अली दोनों ने ही काम करना एक ही समय पर शुरू किया था। इतना ही नहीं दोनों क्लासमेट भी रह चुके थे। ये जानकर सुनील को बहुत बुरा लगा कि सोमी अली ने उनके साथ काम नहीं करना चाहती हैं, उन्हें रिजेक्ट कर दिया।
बॉक्स ऑफिस पर धमाल साबित हुईं फिल्में

इसके बाद सुनील शेट्टी ने 'वक्त हमारा है' और 'दिलवाले' जैसी फिल्मों में काम किया जो कि बॉक्स ऑफिस पर धमाल साबित हुईं। वहीं, दूसरी तरफ सोमी एक ही फिल्म बुलंद में अटकी थीं, जो भी रिलीज नहीं की गई थी। लेकिन उस समय सोमी अली के पास सलमान खान थे। सलमान खान सोमी के उस वक्त बॉयफ्रेंड थे। इस बीच कहीं जाकर सोमी की झोली में एक ‘अंत’ नाम की फिल्म आई।
salman_khan4.jpgबाद में काम करने के लिए होना पड़ा राजी

सोमी ने झट से इस फिल्म के लिए हां कह दिया। लेकिन उन्हें बताया गया कि इस फिल्म में उनके अपोजिट सुनील शेट्टी होंगे। इसके बाद भी सोमी इसके लिए राजी हो गईं। जब सुनील शेट्टी को ये फिल्म ऑफर की गई तो उन्हें पता चला कि फिल्म में हिरोइन सोमी अली हैं। ऐसे में अब ये नाम सुनते ही उन्होंने फिल्म करने से इनकार कर दिया।
सुनील शेट्टी के पास पहुंचे सलमान खान

इसके बाद प्रोड्यूसर्स ने सोमी अली के पास जाकर कहा कि सुनील उनके साथ काम करना नहीं चाहते और अगर फिल्म में सुनील नहीं तो फिल्म बनेगी ही नहीं। ऐसे में सोमी टेंशन में आ गईं। सलमान को जब इस बारे में पता चला तो, वो अपनी गर्लफ्रेंड के लिए सुनील शेट्टी के पास पहुंचे और उनसे कहा कि वह सोमी के साथ काम कर लें। सुनील को सलमान ने दिल से मनाया, तब जाकर सुनील माने और सोमी के साथ काम किया।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.