script

Sushmita Sen ने बाइक पर दिखाया बोल्ड अवतार, फैंस खूबसूरती के हुए कायल

Published: May 16, 2020 02:11:31 pm

Submitted by:

Neha Gupta

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने बाइक पर दिया बोल्ड पोज
पुराने दिन याद कर साझा की तस्वीर
फैंस हुए सुष्मिता की खूबसूरती की दीवाने

Sushmita Sen

Sushmita Sen

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। आजकल वो अपनी बेटियों को फिटनेस की ट्रेनिंग देने में लगी हुई हैं। इस काम में सुष्मिता का सहयोग दे रहे हैं उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl)। दोनों अक्सर एक दूसके के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। फिलहाल सुष्मिता अपने एक फोटोशूट (Photoshoot) को लेकर चर्चाओं में हैं। उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। सुष्मिता की ये तस्वीर देख फैंस उनकी खूबसूरती के कायल हो गए हैं।

सुष्मिता सेन ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है जिसमें वो बाइक पर बैठकर पोज दे रही हैं। सुष्मिता का ये ग्लैमरस फोटोशूट डब्बू रतनानी ने किया है। उन्होंने ब्लैक कलर के शॉर्ट कपड़ों के साथ बूट्स पहने हुए हैं और बाइक पर बैठे हुए कहर ढा रही हैं। सुष्मिता ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- तुम मुझे ड्राइव पर ले जा सकते हो, राइड पर नहीं। डब्बू रतनानी तुम रॉकस्टार हो, क्या यादगार शूट था। आप लोगों को ढेर सारा प्यार। जाहिर है सुष्मिता ने अपने पुराने फोटोशूट की तस्वीरों को याद करके डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) को थैंक्स कहा है। फैंस को भी सुष्मिता की ये फोटो बेहद पसंद आ रही है।

44 साल की उम्र में सुष्मिता बेहद फिट नजर आती हैं। वो अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रखती हैं। एक्सरसाइज करते हुए उनके वीडियोज़ अक्सर सामने आते रहते हैं। वहीं रोहमन शॉल के साथ भी वो योगा करती हुई दिखाई देती हैं। सुष्मिता बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ साल 2018 से रिलेशनशिप में हैं। ऐसी खबरे थीं कि वो इसी साल शादी भी कर सकती हैं।

लॉकडाउन के बीच आजकल सुष्मिता अपनी बेटियों को एक्सरसाइज सिखा रही हैं। इसी के साथ वो अपने फैंस को भी फिट रहने का इंस्पीरेशन देती रहती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो