script‘जस्टिस फॉर सुशांत’ को स्वरा भास्कर ने बताया सोचा समझा कैंपेन, कहा- ‘ये पूरी तरह से एजेंडा…’ | swara bhasker questions on justice for ssr campaign for sushant singh rajput | Patrika News
बॉलीवुड

‘जस्टिस फॉर सुशांत’ को स्वरा भास्कर ने बताया सोचा समझा कैंपेन, कहा- ‘ये पूरी तरह से एजेंडा…’

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। देश से लेकर फिल्मी दुनिया तक मुद्दा कोई भी वो अपनी रय रखती नजर आती हैं। अब एक बार फिर वो अपने बयान को लेकर चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने ‘जस्टिस फॉर सुशांत’ कैंपेन को लेकर उंगली उठाई है।

Sep 23, 2022 / 12:36 pm

Shweta Bajpai

swara bhasker questions on justice for ssr campaign for sushant singh rajput

swara bhasker questions on justice for ssr campaign for sushant singh rajput

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) बॉलीवुड की बेबाक अदाकाराओं में से एक हैं। वो फिल्म जगत से लेकर राजनीति की दुनिया के हर मुद्दे पर अपनी राय रखती रहती हैं, जिसको लेकर उनको ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है। इसी बीच उन्होंने ‘जस्टिस फॉर सुशांत’ को लेकर सवाल खड़ा कर दिया है। न्होंने कहा कि उन्हें ये कैंपेन समझ नहीं आ रहा है। यह पहली बार नहीं है जब अदाकारा ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बात की हो, इससे पहले भी वो एक्टर को लेकर बयानबाजी कर चुकी हैं।
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद करण जौहर, आलिया भट्ट, महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती लोगों के निशाने पर आ गए थे और लोगों ने इन्हें खूब जमकर सुनाया था और ट्रोल किया था। एक्टर की मौत को लेकर करण जौहर के शो कॉफी विद करण के बायकॉट की भी मांग उठी थी। हालांकि किसी भी एक्टर ने इसपर कुछ नहीं बोला।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान स्वरा ने कहा कि जब आप जवाब नहीं देते हो तो ऐसा ही होता है। मैंने इंडस्ट्री के साथियों को बोला था कि वो चुप रहकर बहुत बड़ी गलती कर रहे हैं। SSR से जुड़ी खबरों को लेकर उनके बारे में जो झूठ बोला जा रहा था, उसे उनका जवाब देना चाहिए था। उनकी चुप्पी ने उन पर लगे आरोपों को और कंफर्म कर दिया था।

यह भी पढ़ें

बिग बॉस 16 के लिए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने मांगी इतनी मोटी रकम

https://twitter.com/hashtag/JusticeForSushantSinghRajput?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
स्वरा ने जस्टिस फॉर सुशांत कैंपेन को लेकर बात करते हुए कहा कि ये एक बहुत सोचा-समझा कैंपेन है। ये पूरी तरह से एजेंडा संचालित है और एक बार जब आप समझ जाते हैं कि एजेंडा क्या है और कौन इसे चला रहा है तो आपको पूरी तस्वीर समझ आ जाती है। और फिर इसे ऑर्गेनिक घटना के रूप में देखना कठिन हो जाता है। ईमानदारी से कहूं तो मैं अभी भी जस्टिस फॉर सुशांत चीज को पूरी तरह से समझ नहीं पाई। ये एक कल्ट या इससे बहुत करीब कुछ बन गया है।’

इससे पहले एक मीडिया हाउस से बात करते हुए स्वरा ने कहा था कि साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक बड़े वर्ग की ओर से करण जौहर पर सोशल मीडिया पर हमला बोला गया था। आपको करण जौहर की फिल्म घटिया लग सकती है। उनके भाई-भतीजावाद से दिक्कत हो सकती है। आप साफ शब्दों में कह सकते हैं कि वे फिल्म इंडस्ट्री में भाई भतीजावाद को बढ़ावा देते हैं’।
https://twitter.com/hashtag/SwaraBhasker?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक्ट्रेंस ने इंटरव्यू में आगे कहा कि ‘उनको ना पसंद करने के लिए आपके पास कई मुद्दे हैं, लेकिन आपकी पंसद नापसंद का मतबल ये नहीं है कि वह शख्स कातिल है’। इतना ही नहीं स्वरा ने बॉलीवुड फिल्मों के बहिष्कार को लेकर भी अपनी बात रखते हुए कहा कि ‘लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने के ट्रेंड से एक डर का माहौल बना दिया गया है’।
https://twitter.com/PMOIndia?ref_src=twsrc%5Etfw
वर्कफ्रंट की बात करें तो स्वरा की फिल्म ‘जहां चार यार’ 16 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्कत दे चुकी है। फिल्म की कहानी चार मिडिल क्लास घर की महिलाओं पर आधारित है, जो घर परिवार से अलग भी अपने कुछ सुकून भरे पलों को जीना चाहती हैं, जिसके लिए ये चारों दोस्त गोवा पहुंच जाती हैं और अपनी जिंदगी के कुछ खास पलों को खुलकर जीती हैं।

यह भी पढ़ें

सबके सामने रैंप वॉक करते वक्त खिसकी रणवीर सिंह की पैंट

Home / Entertainment / Bollywood / ‘जस्टिस फॉर सुशांत’ को स्वरा भास्कर ने बताया सोचा समझा कैंपेन, कहा- ‘ये पूरी तरह से एजेंडा…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो