scriptतापसी पन्नू इस खिलाड़ी को कर रही हैं डेट, बताया- ब्‍वॉयफ्रेंड के बारे में क्‍या है परिवार की राय | taapsee pannu relationship dating badminton player mathias boes | Patrika News

तापसी पन्नू इस खिलाड़ी को कर रही हैं डेट, बताया- ब्‍वॉयफ्रेंड के बारे में क्‍या है परिवार की राय

locationमुंबईPublished: May 12, 2020 12:15:25 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

इंटरव्‍यू में तापसी ने अपने रिश्‍ते के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं किसी से कुछ भी छिपाना नहीं चाहती।

taapsee pannu

taapsee pannu

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां में छाई हुई है। पिछले दिनों तापसी ने अपने लव अफेयर की खबरों पर खुलकर बातचीत की। अब एक इंटरव्‍यू में तापसी ने बताया कि उनका परिवार उनके ब्‍वॉयफ्रेंड के बारे में क्‍या राय रखता है। उनका परिवार उन्‍हें पसंद करता है। तापसी ने बताया कि वह बैडमिंटन खिलाड़ी माथियास बो (Mathias Boe) को डेट कर रही हैं।

taapsee pannu
इंटरव्‍यू में तापसी ने अपने रिश्‍ते के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं किसी से कुछ भी छिपाना नहीं चाहती। मुझे अपने जीवन में किसी का होना स्वीकार करने पर गर्व है। उन्‍होंने कहा कि लेकिन हां, उसी समय, मैं सिर्फ सुर्खियों बटोरने के लिए इस बारे में बात नहीं करूंगी। मैं नहीं चाहती कि मेरे काम को लेकर कोई समझौता किया जाए या एक एक्टर के रूप में मेरी इमेज को खराब किया जाए, मैंने कड़ी मेहनत से एक मुकाम हासिल किया है। एक्ट्रेस ने इस दौरान बताया कि उनके परिवार को उनके ब्‍वॉयफ्रेंड के बारे में सब पता है।
उन्‍होंने कहा कि मेरे जीवन में कोई है और मेरे परिवार को इसके बारे में पता है। यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है कि मेरा परिवार, मेरी बहन और मेरे माता-पिता सभी उस इंसान को पसंद करते हैं, जिसके साथ मैं हूं। तापसी की मां, निर्मलजीत पन्नू ने कहा कि हां, मैं उस पर पूरी तरह से भरोसा करती हूं और जिसे भी उसने खुद के लिए चुना है, हम उसके फैसले के साथ हैं। हम उसका समर्थन करेंगे।
फिल्मों की बात करें तापसी हाल ही में अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘थप्पड़’ में दिखाई दी थीं। इसमें उन्होंने शानदार अभिनय किया। इससे पहले वह ‘सांड की आंख’ में भूमि पेडनेकर संग नजर आईं थीं। उन्‍होंने फिल्‍म मिशन मंगल के लिए भी खूब तारीफें बटोरी थीं।
taapsee pannu

ट्रेंडिंग वीडियो