scriptTaapsee Pannu Wedding: एक्ट्रेस ने इस फिरंगी को 10 साल तक किया डेट, अब होगी शादी, भारत से है केनक्शन | Taapsee Pannu wedding with boyfriend mathias boe the badminton player | Patrika News
बॉलीवुड

Taapsee Pannu Wedding: एक्ट्रेस ने इस फिरंगी को 10 साल तक किया डेट, अब होगी शादी, भारत से है केनक्शन

Taapsee Pannu Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड और बैडमिंटन खिलाड़ी माथियास बो (Mathias Boe) के साथ शादी करने वाली हैं। आइए एक्ट्रेस की शादी और उनके बॉयफ्रेंड के बारे में डिटेल्स से जानते हैं।

Feb 28, 2024 / 12:42 pm

Gausiya Bano

taanpsee_pannu_mathias_boe.jpg

तापसी पन्नू और माथियास बो

Taapsee Pannu Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू मार्च के आखिरी में अपने लंबे समय के बॉयफ्रेंड और बैडमिंटन खिलाड़ी माथियास बो के साथ शादी करने वाली हैं। दोनों राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) में धूमधाम से सिख-क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी करेंगे।

जानकारी के मुताबिक, तापसी पिछले 10 साल से माथियास को डेट कर रही हैं और अब दोनों अपने रिश्ते को एक कदम आगे ले जाने के लिए एकदम तैयार हैं। हालांकि, उनकी शादी में सिर्फ परिवार और करीबी लोग ही शामिल होंगे।

यहां पढ़ें: बॉलीवुड की ताजा खबरें


माथियास बो का जन्म डेनमार्क में हुआ है और वह एक बैडमिंटन खिलाड़ी (Badminton Player) हैं। वह 2012 लंदन ओलंपिक और 2013 वर्ल्ड चैंपियनशिप के सिल्वर मेडलिस्ट हैं। माथियास ने माइकल जेन्सेन, थॉमस होवगार्ड और माइकल लैंप जैसे खिलाड़ियों के साथ मिलकर काम किया है। फिलहाल वह भारत की नेशनल बैडमिंटन टीम के मेन डबल्स कोच हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Taapsee Pannu Wedding: एक्ट्रेस ने इस फिरंगी को 10 साल तक किया डेट, अब होगी शादी, भारत से है केनक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो