scriptतारक मेहता का उल्टा चश्मा के हुए 3 हजार एपिसोड, अब 5000 का टारगेट | Taarak mehta ka ooltah chashmah completes 3000 episodes | Patrika News

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हुए 3 हजार एपिसोड, अब 5000 का टारगेट

locationमुंबईPublished: Sep 24, 2020 03:51:55 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हुए 3 हजार एपिसोड, अब 5000 का टारगेट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

मशहूर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 3000 एपिसोड पूरे हो गए हैं। इस बात की जानकारी डायरेक्टर मालव राजडा ने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से दी है। आपको बता दें कि यह शो टीआरपी के मामले में टॉप 10 की लिस्ट में रहने वाला शो है।
डायरेक्टर ने गोकुलधाम सोसायटी से एक फोटो शेयर की है जिसमें फूलों से सजा हुआ लिखा है, “3000 Happysodes, आपको बता दें कि डायरेक्टर इस शो के एपिसोड को हेप्पीसोडस कहते हैं। क्योंकि इस शो में फैमिली के बीच में हंसी खुशी और उत्साह का वातावरण नजर आता है। जिस का मजा भी लाखों लोग परिवार के साथ बैठ कर लेते हैं। निर्माता इस शो के 5000 एपिसोड के लक्ष्य को लेकर चल रहे हैं ।
डायरेक्टर द्वारा शेयर की गई तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, ***** इस शो के साथ जुड़कर मुझे बहुत खुशी है और गर्व हो रहा है कि यह बहुत कमाल का सफर रहा है। ***** उन्होंने यह भी लिखा कि उनका अगला लक्ष्य 5000 एपिसोड पूरा करने का है। उन्होंने कमेंट बॉक्स में भी काफी सारे इस्माइल वाले इमोजी बनाए हैं और उन्हें अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। वहीं दूसरी और गोगी का किरदार निभा रहे समय शाह ने एक कविता लिखी है, उन्होंने लिखा, “3000 एपिसोड मामूली नहीं है थोड़ी सी मेहनत, थोड़ी सी लगन नामुमकिन नहीं है ,आपका प्यार हमसे कम हो यह कभी मुमकिन नहीं है।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो