script‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फ़ेम सितारे वसूलते हैं मोटी फ़ीस | 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' fame stars charge hefty fees | Patrika News

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फ़ेम सितारे वसूलते हैं मोटी फ़ीस

locationनई दिल्लीPublished: Jan 05, 2022 12:03:49 pm

Submitted by:

Manisha Verma

‘सब टीवी’ का फेमस कॉमेडी शो‘ ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ साल 2008 में शुरू हुआ था।आज भी लोगों को एंटरटेन करता है यह शो। इस शो को लोग काफी ज्यादा देखते है। चाहे वह शो की मुख्य किरदार ‘दयाबेन’ (Dayaben) यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) रही हों, या फिर जेठालाल (Jethalal) का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी (Dilip Joshi)। शो के सभी कास्ट अब लोगों की जुबान पर छा गए हैं।

tmkoc.jpg
ये फैमिली शो लोगों को पसंदीदा शो बन गया है और पिछले 13 सालों से सुपरहिट बना हुआ है। तो चलिए आपको बताते हैं TMKOC में काम करने वाले एक्टर्स एक एपिसोड के कितने रुपए चार्ज करते हैं।
dilip.jpg
दिलीप जोशी (Dilip Joshi)

‘तारक मेहता के उल्टा चश्मा’ के मुख्य किरदार जेठालाल चंपकलाल गड़ा यानी दिलीप जोशी अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। शो में उनकी परफेक्ट टाइमिंग लोगों को हंसाने का कारण है। चाहे बात अपनी वाइफ दयाबेन को टीज करना हो, या फिर अपनी पड़ोसन भाभी बबीता जी संग फ्लर्ट करना हो, वो अपनी लाजवाब टाइमिंग से शो को इंट्रेस्टिंग बना ही देते हैं। दिलीप जोशी इस शो के मुख्य किरदार हैं, ऐसे में वो सबसे ज्यादा फीस पाने वाले एक्टर हैं। उन्हें एक एपिसोड के 1.5 लाख रुपए मिलते हैं।
disha.jpg
दिशा वकानी (Disha Vakani)

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘दयाबेन’ का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) भी एक मजेदार एक्ट्रेस हैं। जिनकी आवाज और कॉमिक एंट्री लोगों को बहुत पसंद आती है। हालांकि, उन्हें शो से ब्रेक लिए हुए दो साल से भी ज्यादा वक्त बीत चुका है और अफवाहें भी अक्सर उड़ती रहती हैं कि, उन्होंने शो छोड़ दिया है। दिशा भी दिलीप जोशी की तरह एक एपिसोड के 1.5 लाख रुपए चार्ज करती हैं।
shailesh.jpg
शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha)

शैलेश लोढ़ा रियल लाइफ स्तंभकार तारक जानुभाई मेहता की भूमिका निभाते हैं। ये शो गुजराती कॉलम ‘दुनिया ने उंधा चश्मा’ पर आधारित है। शैलश एक बेहतरीन कवि, कॉमेडियन एवं लेखक भी हैं, जो शो के अंत को व्यंग्यपूर्ण तरीके से समझाते हैं और जेठालाल के बेस्ट फ्रेंड के रूप में महत्वपूर्ण किरदार निभाते हैं। शैलेश एक एपिसोड के 1 लाख रुपए चार्ज करते हैं।इनको भी लोग काफी ज्यादा पंसद करते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो