script'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' fame stars charge hefty fees | ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फ़ेम सितारे वसूलते हैं मोटी फ़ीस | Patrika News

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फ़ेम सितारे वसूलते हैं मोटी फ़ीस

'सब टीवी' का फेमस कॉमेडी शो‘ ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ साल 2008 में शुरू हुआ था।आज भी लोगों को एंटरटेन करता है यह शो। इस शो को लोग काफी ज्यादा देखते है। चाहे वह शो की मुख्य किरदार 'दयाबेन' (Dayaben) यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) रही हों, या फिर जेठालाल (Jethalal) का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी (Dilip Joshi)। शो के सभी कास्ट अब लोगों की जुबान पर छा गए हैं।

Updated: January 05, 2022 12:03:49 pm

ये फैमिली शो लोगों को पसंदीदा शो बन गया है और पिछले 13 सालों से सुपरहिट बना हुआ है। तो चलिए आपको बताते हैं TMKOC में काम करने वाले एक्टर्स एक एपिसोड के कितने रुपए चार्ज करते हैं।
tmkoc.jpg
dilip.jpgदिलीप जोशी (Dilip Joshi)

‘तारक मेहता के उल्टा चश्मा’ के मुख्य किरदार जेठालाल चंपकलाल गड़ा यानी दिलीप जोशी अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। शो में उनकी परफेक्ट टाइमिंग लोगों को हंसाने का कारण है। चाहे बात अपनी वाइफ दयाबेन को टीज करना हो, या फिर अपनी पड़ोसन भाभी बबीता जी संग फ्लर्ट करना हो, वो अपनी लाजवाब टाइमिंग से शो को इंट्रेस्टिंग बना ही देते हैं। दिलीप जोशी इस शो के मुख्य किरदार हैं, ऐसे में वो सबसे ज्यादा फीस पाने वाले एक्टर हैं। उन्हें एक एपिसोड के 1.5 लाख रुपए मिलते हैं।
disha.jpgदिशा वकानी (Disha Vakani)

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'दयाबेन' का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) भी एक मजेदार एक्ट्रेस हैं। जिनकी आवाज और कॉमिक एंट्री लोगों को बहुत पसंद आती है। हालांकि, उन्हें शो से ब्रेक लिए हुए दो साल से भी ज्यादा वक्त बीत चुका है और अफवाहें भी अक्सर उड़ती रहती हैं कि, उन्होंने शो छोड़ दिया है। दिशा भी दिलीप जोशी की तरह एक एपिसोड के 1.5 लाख रुपए चार्ज करती हैं।
shailesh.jpgशैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha)

शैलेश लोढ़ा रियल लाइफ स्तंभकार तारक जानुभाई मेहता की भूमिका निभाते हैं। ये शो गुजराती कॉलम ‘दुनिया ने उंधा चश्मा’ पर आधारित है। शैलश एक बेहतरीन कवि, कॉमेडियन एवं लेखक भी हैं, जो शो के अंत को व्यंग्यपूर्ण तरीके से समझाते हैं और जेठालाल के बेस्ट फ्रेंड के रूप में महत्वपूर्ण किरदार निभाते हैं। शैलेश एक एपिसोड के 1 लाख रुपए चार्ज करते हैं।इनको भी लोग काफी ज्यादा पंसद करते है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहकर्नाटक में कोरोना की रफ्तार तेज, 47  हजार से अधिक नए मामलेरामगढ़ पचवारा में बरसे टिकैत, कहा किसानों की जमीन को छीनने नहीं दिया जाएगाप्रदेश के डेढ़ दर्जन जिलों में रेत का अवैध परिवहन जारी, सरकार को करोड़ों का नुकसान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.