script‘द फैमिली मैन 2’ में सामंथा अक्कीनेनी के रोल से नाराज फैंस, उठी बायकॉट की मांग | Tamil fans angry over Samantha Akkineni role in 'The Family Man 2' | Patrika News

‘द फैमिली मैन 2’ में सामंथा अक्कीनेनी के रोल से नाराज फैंस, उठी बायकॉट की मांग

locationमुंबईPublished: May 19, 2021 10:39:20 pm

‘द फैमिली मैन 2’ वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मनोज बाजपेयी और तेलुगु अभिनेत्री सामंथा अक्कीनेनी स्टारर इस सीरीज को लेकर विवाद हो गया है। तमिल फैंस को लगता है कि सामंथा के किरदार का अलग तमिल राज्य की मांग करना उन्हें एलटीटीई जैसा दिखाता है।

the_family_man_2.png

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी और तेलुगु अभिनेत्री सामंथा अक्कीनेनी स्टारर वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ का ट्रेलर जारी होने के बाद ही विवाद शुरू हो गया है। वेब सीरीज में सामंथा के किरदार को लेकर तमिल फैंस नाराज हो गए हैं। सोशल मीडिया पर विरोध कर रहे लोगों ने सामंथा, द फैमिली मैन 2 के हैशटैग ट्रेंड करवा कर इसके बहिष्कार और माफी मांगने की मांग शुरू कर दी।

सामंथा के किरदार से नाराज फैंस

दरअसल, अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ में सामंथा अक्कीनेनी विलेन के रोल में हैं। विरोध कर रहे तमिल दर्शकों का कहना है कि इसमें तमिल समुदाय को आतंकी की तरह पेश किया गया है। सामंथा के किरदार राजी को तमिलों के लिए अलग राज्य की मांग करते हुए दिखाया जाना भी लोगों को पसंद नहीं आया है। लोग इस किरदार और एलटीटीई में समानता देख रहे हैं। यूजर्स ने इसके निर्देशक राज निदिमोरू और कृष्णा डीके से माफी मांगने और अमेजन प्राइम का बॉयकाट करने की बात कही है।

यह भी पढ़ें

Samantha Akkineni photos : सामंथा अक्कीनेनी हॉट अदाओं से बनाती हैं सबको दिवाना

https://twitter.com/hashtag/TheFamilyManOnPrime?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Samanthaprabhu2?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/FamilyMan2_against_Tamils?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Samanthaprabhu2?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Familyman2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
12 फरवरी को होनी थी स्ट्रीम

बता दें कि ‘द फैमिली मैन 2’ पहले 12 फरवरी को स्ट्रीम होने वाली थी, लेकिन सैफ अली खान स्टारर ‘तांडव’ के विरोध को देखते हुए अमेजन ने रिलीज टाल दी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमेजन प्राइम ने इस वेब सीरीज को थोड़ी बहुत कांट-छांट के साथ क्लीन चिट दे दी है। रिव्यू करते समय पूरा ध्यान दिया गया कि कोई चीज ऐसी न रह जाए, जिससे विवाद खड़ा हो।
गौरतलब है कि ‘फैमिली मैन 2’ में मनोज बाजपेयी और सामंथा के अलावा प्रियामणि, शारिब हाशमी, सनी हिंदूजा, वेदांत सिन्हा, श्रेया धनवंतरी और महक ठाकुर के मुख्य रोल्स हैं। मनोज बाजपेयी इस सीरीज में गुप्तचर संस्था से जुड़े हुए हैं। जहां इस सीरीज के पहले सीजन में दिल्ली, कश्मीर और मुंबई में कहानी सेट की गई थी, इस बार चेन्नई में है। ये वेब सीरीज 4 जून को स्ट्रीम की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो