अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' ने पांचवे दिन की धांसू कमाई, जल्द पार करेगी 100 करोड़ का आकंड़ा

Sunita Adhikari
| Updated: 15 Jan 2020, 12:16:11 PM (IST)
अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' ने पांचवे दिन की धांसू कमाई, जल्द पार करेगी 100 करोड़ का आकंड़ा

  • अजय देवगन ( Ajay Devgan ) की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' ( Tanhaji The Unsung Warrior ) ने बड़े पर्दे पर दस्तक देने के बाद से ही धूम मचाई हुई है।

नई दिल्ली: अजय देवगन ( Ajay Devgan ) की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' ( Tanhaji The Unsung Warrior ) ने बड़े पर्दे पर दस्तक देने के बाद से ही धूम मचाई हुई है। तानाजी फिल्म ने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस कमाल का प्रदर्शन किया है। फिल्म को पहले दिन ही 16 करोड़ की बंपर ओपनिंग मिली थी। वहीं बात करें इसकी पांचवे दिन की कमाई की तो फिल्म ने 16 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस हिसाब से देखा जाए तो 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने पांच दिनों में 89 से 90 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

tanhaji_2.jpeg

फिल्म ने पहले दिन 15.10 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ धमाकेदार ओपनिंग की थी। शनिवार को इस फिल्म ने 20.57 करोड़ रुपये और रविवार को 25 से 26 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी। 'तानाजी' का दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' ( Chhapaak ) से क्लैश होने के बावजूद फिल्म दर्शको को लुभाने में कामयाब रही है।

tanhaji-the-unsung-warrior-20191216113339025.jpg

इस फिल्म में अजय देवगन और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) की जोड़ी को लंबे वक़्त के बाद बड़े पर्दे पर एक साथ देखा गया है। इससे पहले दोनों स्टार ओमकारा में एक साथ में दिखाई दिए थे। 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में अजय और सैफ के साथ काजोल ( Kajol ) भी अहम भूमिका में हैं। तानाजी ( Tanhaji ) फिल्म में मराठा और मुगलों के बीच युद्ध को दिखाया गया है। तानाजी अपने साम्राज्य को मुगलों से बचाकर भगवा रंग लहराते हैं। अजय देवगन शिवाजी की सेना के सुबेदार तानाजी मालसुरे का किरदार निभाते नजर आए हैं। काजोल ( Kajol ) तानाजी की पत्नी सावित्री बाई के किरदार में नजर आई हैं। वहीं फिल्म में सैफ अली खान ने विलेन के किरदार में सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया हैं।