scriptTanhaji Box Office Collection day 9: बॉक्स ऑफिस पर कायम है तानाजी का जलवा, जल्द होगी 200 Crore Club में एंट्री | Tanhaji Box Office Collection day 9 | Patrika News

Tanhaji Box Office Collection day 9: बॉक्स ऑफिस पर कायम है तानाजी का जलवा, जल्द होगी 200 Crore Club में एंट्री

Published: Jan 19, 2020 10:39:31 am

Submitted by:

Vivhav Shukla

अजय देवगन ( Ajay Devgan ) की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ ( Tanhaji The Unsung Warrior ) ने पर्दे पर रिलीज हुए 9 दिन हो चुके हैं।

ajay_devgan_tanhaji_.jpeg
नई दिल्ली: Tanhaji Box Office Collection day 9: अजय देवगन ( Ajay Devgan ) की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ ( Tanhaji The Unsung Warrior ) ने पर्दे पर रिलीज हुए 9 दिन हो चुके हैं। नौ दिनों होने के बाद भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई हुई है। फिल्म ने 6 दिनों में ही 100 करोड़़ का जादूई आकड़ा पार कर लिया था। वहीं 9 दिनों में फिल्म ने लगभग 143 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। तानाजी फिल्म को पहले दिन ही 16 करोड़ की बंपर ओपनिंग मिली थी। वहीं बात करें इसकी 9वें दिन की कमाई की तो फिल्म ने 13 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस हिसाब से देखा जाए तो ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने 9 दिनों में 143 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।
JNU जाना दीपिका को पड़ा बहुत मंहगा, अच्छी स्क्रिप्ट और एक्टिंग के बावजूद ‘छपाक’ हुई फ्लॉप

बताते चलें फिल्म को यूपी के साथ साथ हरियाणा में कर मुक्त भी कर दिया है। जिसके चलते फिल्म के कमाई में भारी उछाल देखने को मिल रहा है। गौरतलब है कि फिल्म में अजय देवगन और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) की जोड़ी को लंबे वक़्त के बाद बड़े पर्दे पर एक साथ देखा गया है। इससे पहले दोनों स्टार ओमकारा में एक साथ में दिखाई दिए थे। ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में अजय और सैफ के साथ काजोल ( Kajol ) भी अहम भूमिका में हैं। तानाजी ( Tanhaji ) फिल्म में मराठा और मुगलों के बीच युद्ध को दिखाया गया है। तानाजी अपने साम्राज्य को मुगलों से बचाकर भगवा रंग लहराते हैं। अजय देवगन शिवाजी की सेना के सुबेदार तानाजी मालसुरे का किरदार निभाते नजर आए हैं। काजोल ( Kajol ) तानाजी की पत्नी सावित्री बाई के किरदार में नजर आई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो