scriptतापसी पन्नू की फिल्म रश्मि राकेट का फर्स्ट लुक जारी, सुप्रिया पाठक भी आई इस अंदाज में नजर | Tapsee pannu and supriya pathak first look rashmi rocket released | Patrika News

तापसी पन्नू की फिल्म रश्मि राकेट का फर्स्ट लुक जारी, सुप्रिया पाठक भी आई इस अंदाज में नजर

locationमुंबईPublished: Jan 09, 2021 06:08:35 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

तापसी पन्नू की फिल्म रश्मि रॉकेट का फर्स्ट लुक जारी, सुप्रिया पाठक भी आई इस अंदाज में नजर

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म रश्मि रॉकेट का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। इसमें अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ ही सुप्रिया पाठक का काफी शानदार अंदाज में नजर आ रही है। इस फिल्म के लिए अभिनेत्री ने जमकर मेहनत की है। फिल्म में तापसी की मां का किरदार सुप्रिया पाठक निभा रही है।इस पोस्ट में दोनों का फर्स्ट लुक नजर आ रहा है।
जानकारी के अनुसार सुप्रिया पाठक के बर्थडे पर डायरेक्टरों ने फिल्म की पहली झलक पेश की है। जिसमें सुप्रिया पाठक काले रंग की साड़ी में नजर आ रही है, वही तापसी पन्नू टीशर्ट पहने हुए नजर आ रही है। इस फोटो से साफ नजर आ रहा है कि फिल्म में यह कलाकार अपने घर के बाहर बैठे हैं। जहां सुप्रिया पाठक ताप्सी पन्नू के सिर में मालिश करते हुए नजर आ रही है और दोनों के चेहरे पर काफी अधिक मुस्कुराहट नजर आ रही है, दोनों ही काफी खुश दिख रहे हैं। यह फोटो सोशल मीडिया पर फैन्स को भी काफी उत्साहित कर रहा है। इसको शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, “मां के हाथ की बेस्ट चंपी”
तापसी पन्नू की फिल्म रश्मि राकेट का फर्स्ट लुक जारी, सुप्रिया पाठक भी आई इस अंदाज में नजर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो