scriptSingham Again: सलमान खान के बाद तेलुगु एक्टर की फिल्म में एंट्री, एक्शन का होगा डबल डोज | Telugu Actor Ajay entry in actor ajay devgn film Singham Again after salman khan cameo | Patrika News
बॉलीवुड

Singham Again: सलमान खान के बाद तेलुगु एक्टर की फिल्म में एंट्री, एक्शन का होगा डबल डोज

Telugu Actor Ajay in Singham Again: अजय देवगन की सिंघम अगेन में सलमान खान के बाद एक और सुपरस्टार शामिल हो गया है। जिसका नाम सुनकर फैंस खुश हो जाएंगे।

मुंबईMay 21, 2024 / 10:33 am

Priyanka Dagar

Telugu Actor Ajay in Singham Again

Telugu Actor Ajay in Singham Again

Telugu Actor Ajay in Singham Again: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ को लेकर हर रोज नई-नई अपडेट आ रही है। फिल्म में खबर है कि सलमान खान कैमियो करेंगे। अब एक और सुपरस्टार की फिल्म में एंट्री हो गई है। ये तेलुगु इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा हैं। फिल्म में डबल एक्शन देखने को मिलेगा। इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइडेट नजर आ रहे हैं। ये फिल्म दिवाली के बाद 15 नवंबर को रिलीज होगी।

सिंघम अगेन में तेलुगु एक्टर की एंट्री (Telugu Actor Ajay in Singham Again)

‘सिंघम अगेन’ में जिस तेलुगु एक्टर की एंट्री हुई है वह एक्टर अजय हैं। अजय की अजय देवगन के साथ फोटो भी सामने आई है। तस्वीर में अजय देवगन पुलिस यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं तो साथ ही तेलुगु एक्टर अजय भी वर्दी पहने की फिल्म में दिखाई देंगे। अजय ‘सिंघम अगेन’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। कह सकते हैं कि ‘सिंघम अगेन’ इस बार बॉक्स ऑफिस पर बवाल काटने को पूरी तरह से तैयार है।
यह भी पढ़ें
 

ऐश्वर्या राय- अभिषेक बच्चन में आई दरार का सबूत आया सामने, क्या सच में अलग हो गए हैं कपल?

Telugu Actor Ajay in Singham Again
‘सिंघम अगेन’ पहले ‘पुष्पा 2’ के साथ 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, पर अब वह 2024 के नवंबर में थिएटर पर दस्तक देगी। हाल ही में फिल्म की जम्मू कश्मीर में हो रही शूटिंग के कई वीडियोज और फोटोज वायरल हुए थे। इस फिल्म में अजय देवगन और टाइगर श्रॉफ का एक्शन काफी शानदार होने वाला है। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Singham Again: सलमान खान के बाद तेलुगु एक्टर की फिल्म में एंट्री, एक्शन का होगा डबल डोज

ट्रेंडिंग वीडियो