scriptहिंदू-मुस्लिम लड़कों की अटूट दोस्ती पर आधारित फिल्म ‘बजरंग और अली’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज | Patrika News
बॉलीवुड

हिंदू-मुस्लिम लड़कों की अटूट दोस्ती पर आधारित फिल्म ‘बजरंग और अली’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

Bajrang Aur Ali Movie Release Date: मोस्ट-अवेटेड मूवी ‘बजरंग और अली’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

मुंबईMay 24, 2024 / 04:00 pm

Saurabh Mall

Bajrang Aur Ali Movie Release Date

Bajrang Aur Ali Movie Release Date

Bajrang Aur Ali Movie: मोस्ट-अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘बजरंग और अली’ (Bajrang Aur Ali Movie) का धमाकेदार ट्रेलर शुक्रवार को जारी कर दिया गया, जिसमें अलग-अलग धर्मों को मानने वाले दो लोगों के बीच दोस्ती को दिखाया गया है। उनकी दोस्ती में दूरियां तब आने लगती हैं, जब वे जीवन के उतार-चढ़ाव से गुजरते हैं और समाज में धर्मों को लेकर मौजूद नफरत उनके दिलों में घर कर जाती है।
इसके अलावा ट्रेलर में हिंदू और मुस्लिम के बीच दोस्ती की खूबसूरती से दिखाया गया है, फिल्म इस बात पर केंद्रित है कि जाति, मजहब और धर्म के ऊपर उठकर देश हर एक भारतीय का है।
Upcoming Movie Bajrang Aur Ali
Upcoming Movie Bajrang Aur Ali

फिल्म प्यार और जुनून की कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ तैयार: निर्देशक जयवीर

अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करते हुए, अभिनेता-निर्देशक जयवीर ने कहा, “मैं यह घोषणा करते हुए रोमांचित हूं कि ‘बजरंग और अली’ का ट्रेलर अब जारी कर दिया गया है। यह फिल्म प्यार और जुनून की कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ तैयार की गई है। मुझे विश्वास है कि यह दर्शकों को गहराई से प्रभावित करेगी, विचार और एकता दोनों को प्रेरित करेगी।”
Bajrang Aur Ali Movie Trailer
उन्होंने आगे कहा, “फिल्म ‘बजरंग और अली’ हमारे देश को एकजुट करने, प्यार और सकारात्मकता फैलाने के लिए बनाई गई है। मेरा मानना है कि जो भी इस फिल्म को देखेगा, वह उत्साहित और गौरवान्वित महसूस कर थिएटर से बाहर निकलेगा।
मैं विनम्रतापूर्वक ‘बजरंग और अली’ के लिए आपका समर्थन और प्यार मांगता हूं। यह वह फिल्म है जिसकी इस समय हमारे देश को जरूरत है। आइए मिलकर इसे सफल बनाएं।”
ये भी पढ़ें: Anil Kapoor की मचअवेटेड मूवी Savi का खूनी ट्रेलर आउट, जानें रिलीज डेट

इस दिन होगी मूवी रिलीज

फिल्म में जयवीर ने बजरंग और सचिन पारिख ने अली की भूमिका निभाई है। फिल्म का म्यूजिक युग भुसाल ने तैयार किया है, जबकि उदित नारायण और दलेर मेहंदी ने इसे गाया है।
‘बजरंग और अली’ 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / हिंदू-मुस्लिम लड़कों की अटूट दोस्ती पर आधारित फिल्म ‘बजरंग और अली’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

ट्रेंडिंग वीडियो