अक्षय कुमार को द अंडरटेकर ने असली फाइट के लिए किया चैलेंज, मिला मजेदार जवाब

By: Sunita Adhikari
| Published: 19 Jun 2021, 01:33 PM IST
अक्षय कुमार को द अंडरटेकर ने असली फाइट के लिए किया चैलेंज, मिला मजेदार जवाब
Akshay Kumar Undertaker

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' को पिछले हफ्ते 25 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर उन्होंने बताया कि उनकी फाइट असली अंडरटेकर से नहीं हुई थी।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। उनकी सुपरहिट फिल्मों से एक 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' भी है। पिछले हफ्ते उनकी इस फिल्म को 25 साल पूरे हो गए। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस रेखा और रवीना टंडन लीड रोल में थे। लेकिन दर्शकों का सारा ध्यान डब्लूडब्लूई खिलाड़ी द अंडरटेकर के साथ उनकी फाइट ने ले खींच लिया।

असली अंडरटेकर से नहीं हुई फाइट
लेकिन फिल्म में अक्षय कुमार की फाइट असली द अंडरटेकर से नहीं हुई थी। इस बारे में खुद अक्षय ने ट्वीट करके बताया था। उन्होंने फिल्म के 25 साल पूरे होने पर खुलासा किया कि उनकी फाइट असली अंडरटेकर से नहीं हुई थी। उनके फाइट सीन को बायन ली के साथ शूट किया गया था। उन्होंने ही अंडरटेकर का रोल किया था। इस जानकारी को देते हुए अक्षय कुमार ने एक मीम भी शेयर किया।

ये भी पढ़ें: मिल्खा सिंह ने अपनी बायोपिक 'भाग मिल्खा भाग' के लिए मांगा था केवल एक रुपया

अंडरटेकर ने किया चैलेंज
दरअसल, मीम में लिखा होता है कि अगर आपने अंडरटेकर को हराया है तो अपना हाथ ऊपर उठाए। मीम में अक्षय कुमार की हाथ उठाते हुए एक फोटो लगी हुई है। लेकिन अक्षय के इस ट्वीट पर असली अंडरटेकर ने उन्हें असली फाइट के लिए इन्वाइट कर दिया है। उन्होंने अक्षय को चैलेंज करते हुए लिखा, ‘हां! मुझे बता देना कि तुम असली मैच के लिए कब तैयार हो’ अंडरटेकर के इस चैलेंज का अक्षय कुमार ने मजेदार जवाब दिया है। उन्होंने लिखा, 'भाई, पहले मुझे मेरा इंश्योरेंस चेक करने दीजिए फिर आपको बताता हूं।'

ये भी पढ़ें: फिल्म के बदले नीना गुप्ता के साथ रात बिताना चाहता था प्रोड्यूसर

अक्षय कुमार की फिल्में
अंडरटेकर और अक्षय कुमार के इन कमेंट्स को WWE ने अपने सोशल मीडिया पर हैंडल से शेयर किया है। अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म 'लक्ष्मी' में नजर आए थे। लेकिन कोविड के कारण उनकी नई फिल्में रिलीज नहीं हो पा रही हैं। अक्षय की 'सूर्यवंशी' और 'बेल बॉटम' रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा, अक्षय कुमार की 'अतरंगी रे', 'बच्चन पांडे' फिल्में भी रिलीज के लिए लाइन में हैं। वहीं, एक्टर 'पृथ्वीराज', 'रक्षा बंधन' और 'राम सेतु' में भी काम कर रहे हैं।