scriptवो अभिनेत्रियां जिन्हें कहा जाता है बॉलीवुड में सबसे ज्यादा घमंडी | these actresses are the most arrogant in bollywood | Patrika News

वो अभिनेत्रियां जिन्हें कहा जाता है बॉलीवुड में सबसे ज्यादा घमंडी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 15, 2019 04:38:59 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड में कोई अपने बड़े दिल तो कोई घमंड की वजह से जाना जाता है

333.jpeg

,,

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने दमदार अभिनय से पहचानी जाती हैं और हर टाइम सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके बारे में हर खबर जानने के लिए हर कोई बेताब रहता है। मीडिया के कैमरे भी हमेशा इस तलाश में रहते है कि कौन सी एक्ट्रेस अब क्या कदम उठाने जा रही है। लेकिन क्या आपको पता है कि बॉलीवुड में कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं, जिन्हें घमंडी कहा जाता है।
334.jpeg
करीना कपूर

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है सैफ अली खान की बेगम करीना कपूर का। करीना को लेकर कहा जाता है कि किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले करीना ये कन्फर्म करती हैं उस फिल्म में और कोई हिरोइन तो काम नहीं कर रही हैं क्योंकि बेबो को ये बिल्कुल नहीं पसंद है कि कोई किसी और को उनसे ज्यादा तव्वजो दे।
336.jpeg
कैटरीना कैफ

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है सलमान की एक्ट्रेस कटरीना कैफ का। इनके घमंडीपन का एक उदाहरण यह है कि एक बार कटरीना जेट एयरवेज के बिजनेस क्लास में सफर कर रही थी। कटरीना के आराम करने के दौरान एक 9 साल के बच्चे ने उनके पास आकर कहा आंटी..ऑटोग्राफ प्लीज। लेकिन बच्चे के कई बार बोलने के बाद भी कटरीना की आंखे खुली और बच्चे पर चिल्लाने लगीं।
337.jpeg
श्रद्धा कपूर

चौंकिए मत इस लिस्ट में श्रद्धा कपूर का नाम भी शुमार है। श्रद्धा कपूर की भोली-भाली सूरत देखकर लगता नहीं है कि उनमें भी धमंड होगा। लेकिन श्रद्धा को मीडियाकर्मियों से अकसर उलझते हुए देखा गया है। बात दरअसल यह है कि मीडियाकर्मी उनके फोटो क्लिक करने के लिए उनसे अनुरोध करते हैं लेकिन वह अकसर एटीट्यूड दिखाकर उन्हें चलता कर देती हैं। इसलिए इन्हें भी घमंडी एक्ट्रेस का तमगा मिल चुका है।
339.jpeg
अनुष्का शर्मा

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की धर्मपत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। बता दें कि उन्होंने मुंबई में एक शोरूम मैनेजर के साथ बुरा बर्ताव किया था।
338.jpeg
रेखा


फिल्म जगत की खूबसूरत अदाकारा रेखा भी घमंडी हैं इस बात पर विश्वास कर पाना थोड़ा मुश्किल है। हालांकि बॉलीवुड में उनकी खूबसूरती के आज भी चर्चे हैं लेकिन आपको बता दें कि रियल लाइफ में रेखा बेहद रूड और मिसबिहेव टाइप की एक्ट्रेस हैं। रेखा को एक नहीं बल्कि कई बार मीडिया के सामने गुस्सा करते हुए भड़कते हुए देखा गया है। रेखा ज्यादातर तब गुस्से में लाल हो जाती हैं जब कोई उनसे बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ को लेकर सवाल करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो