script

बॉलीवुड के ये अभिनेता बॉक्सिंग कर खुद को रखते हैं फिट

locationनई दिल्लीPublished: Jul 21, 2021 02:35:34 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बॉलीवुड सेलेब्स खुद को फिट रखने के लिए वर्कआउट कर खूब पसीना बहाते हैं। जानिए कुछ ऐसे ही अभिनेताओं के बारें में जो अपनी फिटनेस को बॉक्सिंग कर मिनटेन करते हैं।

These Bollywood actors keep themselves fit by boxing

These Bollywood actors keep themselves fit by boxing

नई दिल्ली। इन दिनों का फिटनेस का मुद्दा आम से लेकर खास लोगों तक के लिए चिंता का विषय बन चुका है। हर कोई खुद फिट रखना चाहता है लेकिन दौड़ती भागती जिंदगी के बीच लोग खुद को वक्त ही नहीं दे पाते। ऐसे में समय-समय पर सेलेब्स लोगों को फिटनेस को लेकर प्रेरित करते हुए नज़र आते हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी टॉप पर हैं। जो अपनी फिल्मों से लेकर रियल लाइफ तक में फिटनेस की अहमियत को लोगों तक पहुंचाते हैं। अब हाल ही में एक्टर फरहान अख्तर की फिल्म ‘तूफान’ रिलीज़ हुई है। फिल्म में फरहान एक बॉक्सर की भूमिका निभाते हुए दिखाई दिए हैं। फिल्म में फिट रहने के लिए फरहान को कड़ी मेहनत करते हुए भी देखा गया है। तो आज हम आपको ऐसे 4 एक्टर्स बताने जा रहे हैं जो अपनी फिट बॉडी के लिए जाने जाते हैं।

farhan.jpg

फरहान अख्तर

इस लिस्ट में पहले नंबर पर फरहान अख्तर का ही नाम सामने आता है। फिल्म तूफान को देखकर साफ पता चलता है कि किरदार में ढलने के लिए फरहान अख्तर ने खूब मेहनत की है। फरहान ने फिटनेस के लिए मुक्केबाजी की ट्रेनिंग भी ली। साथ ही जिम और फाइट रिंग में भी कड़ी मेहनत की। फिल्म में फहरान खान को उनके बढ़े हुए वज़न से फिट होने तक की जर्नी को भी दिखाया गया है।

tiger.jpg

टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ को बॉलीवुड में मोस्ट फिट मैन के नाम से भी जाना जाता है। टाइगर श्रॉफ का हार्डकोर वर्कआउट किसी से छुपा नहीं है। साथ ही टाइगर श्रॉफ अक्सर रियल स्टंट करते हुए दिखाई देते हैं। टाइगर श्रॉफ को उनकी फिल्म ‘बागी’ में उनकी फिटनेस ट्रेनिंग करते हुए भी देखा गया था। टाइगर बॉक्सिंग कर भी खुद फिट रखते हैं। वहीं वह शानदार बैलेंस बनाए रखने की टेक्निक के लिए भी जाने जाते हैं।

यह भी पढ़ें

नेपोटिज्म के बीच स्टार किड्स पर उठ रहे सवालों पर बोले Tiger Shroff, ‘पिता का नाम जुड़ने कम नहीं होता स्ट्रगल’

vidyut_2.jpeg

विद्युत जामवाल

विद्युत जामवाल एक ऐसे अभिनेता है जो सबसे ज्यादा लोगों को फिट रहने के लिए प्रेरित करते हैं। विद्युत जामवाल को मार्शल आर्ट में ख्याति प्राप्त है। उन्हें कलारीपयट्टू में महारथ हासिल है। उनकी फिटनेस का राज भी मार्शल आर्ट है। आपको जानकर हैरानी होगी कि महज 3 साल की उम्र में ही विद्युत ने मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी थी। गूगल ने भी अभिनेता को दुनिया के सबसे बेहतरीन मार्शल आर्टिस्ट में से एक माना है।

यह भी पढ़ें

विद्युत जामवाल ‘दुनिया के टॉप मार्शल आर्टिस्ट’ में शामिल, अभिनेता ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

randeep.jpg

रणदीप हुड्डा

हरियाणा के रहने वाले अभिनेता रणदीप हुड्डा अपनी रफ एंड टफ पर्सनैलिटी के लिए जाने जाते हैं। खुद को फिट रखने के लिए रणदीप हुड्डा बॉक्सिंग भी करते हैं। साथ ही उन्हें प्रकृति के पास भी रहना ज्यादा पसंद है। हाल ही में अभिनेता ने बॉक्सिंग करते हुए कुछ वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो