script बॉलीबुड की इन अभिनेत्रियों को अपने पति की काली करतूतों के कारण होना पड़ा शर्मिंदा! | These Bollywood actresses had to be ashamed of their husband | Patrika News

बॉलीबुड की इन अभिनेत्रियों को अपने पति की काली करतूतों के कारण होना पड़ा शर्मिंदा!

locationनई दिल्लीPublished: Nov 24, 2021 01:37:23 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

अगर हम बॉलीवुड की टॉप हीरोइन के पतियों की बात करें, तो बहुत सी जोड़ियाँ ऐसी हैं जो विवादों के कारण परेशान हैं। कई हीरोइनों ने ऐसे लोगों से शादी की है, जिनकी काली हरकतों ने उनके मुकाम और इज्ज़त पर धब्बा लगा दिया है। आइए जानते हैं जिनके बारे में।

divya
बॉलीवुड में ऐसी तमाम अभिनेत्रियां है जिन्होंने शादी से पहले खुब नाम कमाया इसके साथ ही पैसे और शोहरत में भी कमी नही रही है। लेकिन जब उनकी शादी हुई तो उनके पतियों के कारण उन्हें तमाम मुसिबतों को सामना करना पड़ा। समाज में उनका शर्म के कारण उनका सिर नीचे हुआ और सोशल मीडिया पर भी जमकर खरी- खोटी सूनने को मिली।
शिल्पा शेट्टी-

बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्मों को बनाने और उसे प्रोड्यूस करने के आरोप में कुछ समय पहले गिरफ्तार कर किया गया था। और राज कुंद्रा को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। कहा तो ये भी गया कि जब क्राइम ब्रांच ने उनके घर पूछताछ के लिए पहुंची तो शिल्पा खुद को संभाल नहीं पाईं और रो पड़ीं। पति की हरकतों के कारण उन्हें बहुत शर्मिंदगी झेलनी पड़ी।
shilpa.jpgभाग्यश्री-

साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से भाग्यश्री ने डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान लीड रोल में थे। भाग्यश्री का सिर भी उनके पति के कारण शर्म से झुक गया था। उनके पति हिमालय दसानी को साल 2019 में जुए के हाईप्रोफाइल रैकेट से जुड़े रहने की वजह से गिरफ्तार किया गया था। जिसकी वजह से भाग्यश्री को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था।
bhagya.jpgदिव्या खोसला कुमार-

बॉलीवुड में मशहूर गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार की शादी दिव्या कुमार खोसला से हुई है। दिव्या कुमार के पति भूषण कुमार के ऊपर रेप का आरोप लग चुका है। रेप शिकार से पीड़ित महिला ने पुलिस स्टेशन मे बयान दिया है। भूषण कुमार ने मुझे बॉलीवुड में काम का लालच देकर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की है। भूषण कुमार पर लगी इस आरोप के बाद उनकी पत्नी दिव्या कुमार खोसला को सभी की निंदा और आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।जब सभी को भूषण कुमार के ऊपर लगे रेप के आरोप के बारे में पता चला तो उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था।
divya-khosla.jpgमदालसा शर्मा-

एक्ट्रेस मदालसा शर्मा मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय की पत्नी हैं। वह टीवी के मशहूर शो में भी नजर आती हैं। पिछले साल ही एक लड़की ने उनके पति पर बलात्कार का आरोप लगाया था। पीड़िता ने अपने आरोप में कहा था कि वो दोनों 2015 में रिलेशनशिप में थे। इस दौरान महाअक्षय ने कई बार उनके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। ज्ञात होकि मदालसा शर्मा टीवी सीरियल अनुपमा में काव्या का किरदार निभा रही हैं।
madalsa-sharma.jpgसुजैन खान-

सुजैन खान बॉलीवुड के टॉप एक्टर में से एक ऋतिक रोशन की पत्नी हैं। एक समय था जब दोनों एक दूसरे के बेहद करीब हुआ करते थे। दोनों ने लव मैरिज की थी। अब दोनों ने कई सालों की शादी को खत्म करते हुए तलाक ले लिया है। इसके पीछे की वजह ये थी कि सुजैन के साथ रहते हुए भी ऋतिक का कंगना रनौत के साथ अफेयर चल रहा था। हालांकि, ऋतिक और कंगना के बीच विवाद भी काफी बड़ा हुआ था। इसकी वजह से सुजैन खान को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी।
यह भी पढ़ें

एक या दो नहीं पूरे 34 बच्चों की मां हैं Preity Zinta, रह जाएंगे हैरान

hrithik-sussane.jpgआलिया सिद्दीकी

आलिया सिद्दीकी बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले कुछ सालों में अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों में अपने लिए जगह बनाने में कामयाब रहे हैं लेकिन इस बीच उनकी निजी जिंदगी भी सुर्खियों में रही है। इतना ही नहीं उनकी पत्नी भी उस पर धोखाधड़ी और रेप का आरोप लगाया।

ट्रेंडिंग वीडियो