scriptWhen Madhuri Dixit had said this in front of everyone | जब माधुरी दीक्षित ने अपने बच्चों को लेकर सबके सामने कह दी थी यह बात | Patrika News

जब माधुरी दीक्षित ने अपने बच्चों को लेकर सबके सामने कह दी थी यह बात

locationनई दिल्लीPublished: Nov 24, 2021 12:01:38 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

सभी के दिलों राज करने वाली माधुरी दीक्षित एक रियलिटी शो के दौरान काफी भावुक हो गई थी। उन्होंने शो के दौरान खुलासा किया था कि उनके बच्चे उन्हें कभी कभी समझते नहीं हैं।

madhuri-dixit
हिंदी फिल्म जगत की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित का जाना-माना नाम है। इनकी प्रतिभा से सभी लोग मोहित हैं। माधुरी दीक्षित दिखने में जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही खूबसूरत अदाकारा भी हैं। माधुरी दीक्षित को सुंदरता, नृत्य और अभिनय में महारत हासिल है। माधुरी दीक्षित ने हिंदी फिल्मों में एक ऐसा मुकाम हासिल किया है, जिसकी वजह से आज कल की अभिनेत्रियां उन्हें अपने लिए आदर्श मानती हैं। 80 और 90 के दशक की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित ने अपने बेहतरीन अभिनय और खूबसूरती से लाखों-करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया है। उन्होंने अपने अभिनय का ऐसा जादू चलाया है कि वह पूरे देश की धड़कन बन चुकी हैं। आज भी दर्शक माधुरी दीक्षित को बड़े पर्दे पर देखने के लिए आतुर रहते हैं। माधुरी दीक्षित ने हिंदी फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्में की हैं।
माधुरी दीक्षित अपने समय की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हुआ करती थीं। भले ही आजकल माधुरी दीक्षित फिल्मों में पहले की तरह नजर नहीं आ रही हैं परंतु यह टीवी पर काफी सक्रिय रहती हैं। कलर्स टीवी पर मशहूर शो “डांस दीवाने” में बतौर जज के रूप में दिखती हैं परंतु शायद ही किसी को इस बात का पता होगा कि माधुरी दीक्षित एक बार शो में भावुक हो गई थीं। उन्होंने शो के दौरान यह खुलासा किया था कि उनके बेटे उन्हें कभी-कभी समझते नहीं हैं इस वात का उन्हें काफी दुख होता हैं।
यह भी पढ़ें

एक या दो नहीं पूरे 34 बच्चों की मां हैं Preity Zinta, रह जाएंगे हैरान

madhuri आप सब को बता दे कि ‘डांस दीवाने’ शो में किसी ने एक ऐसी परफॉर्मेंस की थी जो उसकी मां को डेडीकेट थी। इस परफॉर्मेंस को देख कर शो में मौजूद सभी लोगो की आंखे नम हो गई थी। ऐसे में माधुरी भी अपने आंसू बहने से रोक नहीं पायी थी। कंटेस्टेंट ने उस समय कहा था- “मुझे अपनी मां के फोन को नजरअंदाज करने और उनको अहमियत नहीं देने का पछतावा है।” वहीँ कंटेस्टेंट की यह बात सुनने के बाद माधुरी दीक्षित भी बहुत भावुक हो गई थीं और उन्होंने सबके सामने अपना दर्द बयां किया था। माधुरी ने अपने जवाब में कहा, “कभी-कभी मेरे बेटे भी मुझे अहमियत नहीं देते हैं और मुझे उस वक्त बुरा लगता है जब मैं उन्हें बार-बार बुलाती रहती हूं लेकिन मैं कुछ नहीं कर सकती।” माधुरी ने आगे कहा कि, “बात यह है कि इस दुनिया में हर मां अपने बच्चों को लेकर बेहद प्रोटेक्टिव होती है। जब मैं छोटी थी तब मैं भी यही करती थी, लेकिन अब मैं खुद एक मां हूँ, तो मुझे पता है कि कितना बुरा लगता है।”
आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित ने साल 1999 में श्रीराम माधव नेने से विवाह किया था और शादी के बाद दोनों के दो बेटे अरिन और रियान नेने हुए। वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ महीने पहले ही माधुरी दीक्षित की मराठी फिल्म “बुलेट लिस्ट” रिलीज हुई है।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

श्रद्धा मर्डर केस: कल आफताब के नार्को टेस्ट के लिए FSL में तैयारी, जानिए तिहाड़ में कैसे गुजरी पहली रातकेजरीवाल का बड़ा दावा! बोले- लिख कर देता हूं गुजरात में बन रही AAP की सरकारमन की बात में पीएम मोदी ने कहा, जी-20 की अध्यक्षता मिलना गौरव की बातपहली बार अरब गणराज्य मिस्र के राष्ट्रपति अब्देल फतह अल-सीसी होंगे गणतंत्र दिवस पर मुख्य अतिथिPaid Surrogacy: Russia में foreigners नहीं ले पाएंगे किराए पर कोख, आएगा कानूनIND vs NZ : भारत की उम्मीदों पर बारिश ने फेरा पानी, न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा वनडे रद्ददुनिया के सबसे अनूठे बाजार 'इमा कैथल' में पहुंचे विदेश मंत्री, बताया महिलाओं की आत्मनिर्भरता-सशक्तिकरण का प्रतीकसत्येंद्र जैन का एक और नया वीडियो, भाजपा ने कसा तंज जेल में लाट साहब के है ठाठ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.