scriptthese bollywood celebs keep strange condition before singning film | फिल्म साइन करने से पहले सनी लिओन से लेकर सलमान खान तक रखते है अजीबो गरीब शर्तें, जानकर हैरान रह जाएंगे | Patrika News

फिल्म साइन करने से पहले सनी लिओन से लेकर सलमान खान तक रखते है अजीबो गरीब शर्तें, जानकर हैरान रह जाएंगे

करीना कपूर खान से लेकर कंगना रनौत तक, ये स्टार्स फिल्में साइन करने से पहले मेकर्स के सामने अपनी शर्तों की फेहरिस्त खड़ी कर देते हैं।

नई दिल्ली

Published: May 01, 2022 01:05:37 pm

आपने सुना होगा कि अधिकतर स्टार्स फिल्म साइन करने से पहले अपनी कोई न कोई शर्त जरूर रखते हैं और जब बात दिग्गज कलाकारों की हो तो उनकी अपनी स्पेशल डिमांड जरूर होती है। उनकी इस डिमांड के चलते प्रोड्यूसर/डायरेक्टर समेत क्रू के सभी मेंबर को परेशानी झेलनी पड़ती है। लेकिन उनके साथ काम करना है तो थोड़े बहुत नखरे तो झेलने ही पड़ेंगे। बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्हें अपनी शर्तों पर काम करना अच्छा लगता है। फिल्म साइन करने से पहले वह अपनी स्पेशल डिमांड रख देते हैं जिन्हें पूरा करना ही पड़ता है। वैसे तो इस लिस्ट में बड़े-बड़े सितारों का नाम शामिल है लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ चुनिंदा सितारों के बारे में ही बताएंगे। तो चलिए आपको बताते हैं बॉलीवुड के कुछ टॉप सुपरस्टार के बारे में जो फिल्म साइन करने से पहले अपनी शर्त रख देते हैं और जब यह शर्त पूरी होती है तभी वह फिल्म करते हैं। उनकी इस डिमांड को फिल्म कॉन्ट्रैक्ट भी कहा जा सकता है।
salman_kareena.jpg
ह्रितिक रोशन बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं या यूं कहें कि ह्रितिक बॉलीवुड के टॉम क्रूज हैं। ह्रितिक एक सुपरस्टार का बेहतरीन उदाहरण है। वह गुड लुकिंग तो हैं ही साथ ही उनका दमदार अभिनय भी दर्शकों को बहुत पसंद आता है। ह्रितिक भी फिल्म साइन करने से पहले एक अजीबोगरीब क्लॉज़ अपने कॉन्ट्रैक्ट में साइन करवाते हैं. उनके क्लॉज़ के अनुसार अगर वह काम ज्यादा करेंगे तो फीस भी ज्यादा लेंगे।
सलमान खान
बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की बात करें तो जब भी सलमान खान किसी भी फिल्म को साइन करते हैं तो उनके कॉन्ट्रैक्ट में पहले से ही यह लिख दिया जाता है, कि वह किसी भी सीन में हीरोइन के साथ इंटिमेट सीन परफॉर्म नहीं करेंगे और ना ही वह कोई ऑन स्क्रीन किस करेंगे।
अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है। वह हर बार अपनी फिल्मों से लोगों को चौंका देते हैं। उनकी हर फिल्म का कांसेप्ट अलग होता है और वह हर बार यही कोशिश करते हैं कि दर्शकों को कुछ नया दे सकें। लेकिन अक्षय कुमार जब भी फिल्म साइन करते हैं तो साफ़ कह देते हैं कि वह संडे को काम नहीं करेंगे।
कंगना रनौत
इस मामले में कंगना रनौत हमेशा पीछे ही रहती है। क्योंकि कंगना का मानना है कि अगर आपको कुछ भी बात करनी है तो उनकी पर्सनल असिस्टेंट से बात करें। क्योंकि उनकी मैनेजर मेकर्स के सामने ही लंबी डिमांड रख देती हैं।
शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग कहा जाता है। उनकी हर फिल्म हिट होती है। हालांकि, अगर उनकी हालत की बात करें तो वे घोड़े की सवारी करने से डरते हैं। इसलिए उन्होंने अपने समझौते में साफ लिखा है कि वे फिल्मों में सवारी नहीं करेंगे।
पोर्न फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली सनी लियॉन आज लाखों के दिलों पर राज़ करती हैं। लेकिन बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियॉन की जिंदगी पहले से ऐसी नहीं थी। बहुत कड़े संघर्षों के बाद वह आज इस मुकाम पर पहुंची हैं। सनी इंटिमेट सीन करने के लिए राजी हैं लेकिन पर्दे पर किसिंग सीन करने से परहेज करती हैं।
करीना कपूर खान की एक अजीबोगरीब डिमांड यह रहती है कि उनकी फिल्मों में केवल बॉलीवुड के ए लिस्ट स्टार्स उनके अपोजिट कास्ट किए जाएं।

यह भी पढ़ें

Jacqueline Fernandez की 7 करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति हुई जब्त, ED का कसता जा रहा शिकंजा

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्डIPL 2022 के समापन समारोह में Ranveer Singh और AR Rahman बिखेरेंगे जलवा, जानिए क्या कुछ खास होगाबिहार की सीमा जैसा ही कश्मीर के परवेज का हाल, रोज एक पैर पर कूदते हुए 2 किमी चलकर पहुंचता है स्कूलकर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहाOla, Uber, Zomato, Swiggy में काम करके की पढ़ाई, अब आईटी कंपनी में बना सॉफ्टवेयर इंजीनियरपंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.