बॉलीवुड के ये सितारे किसिंग सीन से रहते है कोसो दूर, नं 2 ने किसी भी को-स्टार नही किया किस

By: Pratibha Tripathi
| Published: 11 Sep 2021, 12:28 PM IST
बॉलीवुड के ये सितारे किसिंग सीन से रहते है कोसो दूर, नं 2 ने किसी भी को-स्टार नही किया किस
Bollywood stars refused to do love-making scene

बॉलीवुड के ऐसे सितारे जिन्होंने फिल्मी पर्दे पर रोमांस तो किया है लेकिन किसिंग सीन करने से बनाई है दूरियां

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स अपनी फिल्म को हिट कराने के लिए किसिंग और हॉट सीन्स की भरमार करना ज्यादा पसंद करते हैं। क्योकि उनका मानना है कि इसके बगैर फिल्म अधुरी लगती है इसके अलावा फिल्म ज्यादा सफलता हासिल नहीं करती और दर्शकों की मांग को देखते हुए वो लोग स्क्रिप्ट में ऐसे सीन करने को मजबूर हो जाते है। लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसे स्टार्स भी है जिन्होंने किसिंग सीन देने से साफ इंकार किया है। फिर चाहे प्रोड्यूसर या स्क्रिप्ट की डिमांड ही क्यों न हो। आज हम कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बता रहे है जिन्होंने फिल्मी पर्दे पर रोमांस तो किया है लेकिन किसिंग सीन करने से बनाई है दूरियां

ashwarya.jpg

ऐश्वर्या राय बच्चन

इसमें सबसे पहला नाम आता है बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय का जिन्होंने अपने करियर के शुरूआती समय से ही अपने को-स्टार के साथ लिपलॉक सीन करने से मना कर दिया था। लेकिन साल 2006 में फिल्म धूम 2 में उन्हें रोल ऑफर किया गया तब उन्हें कहानी की डिमांड को देखते हुए अपने को-स्टार ऋतिक रोशन के साथ किसिंग देना पड़ा था। उसके बाद वो फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में भी उन्होंनें रणबीर कपूर के साथ किसिंग सीन देकर तहलका मचा दिया था।

ajay_devgan.jpg

अजय देवगन-

बॉलीवुड में सिंघम के नाम से मशहूर अजय देवगन ने अपने कैरियर कि शुरुवात साल 1992 में बनी फिल्म 'फूल और कांटे' से की थी। लेकिन वे ऐसे कलाकारहै जिन्हे अपनी फिल्म को हिट कराने के लिए किसी भी तरह के किसिंग सीन लेने की जरूरत नही पड़ी। अजय ने आज तक अपने किसी भी को स्टार को फिल्म में किस नहीं किया है। ना ही वो अपनी स्क्रिप्ट में इंटिमेट और किसिंग सीन लेना पसंद करते है।

shilpa_shetty.png

शिल्पा शेट्टी-

बॉलीवुड की हॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री में से एक शिल्पा शेट्टी के बिकिनी लुक्स को लोग दीवाने है, भले ही शिल्पा अपनी फिल्मों में बोल्ड सीन देने में कोई परहेज नही करती है लेकिन किसिंग सीन करने से वो कोसो दूर रहती है। एक बार उनके साथ बड़ा हादसा भी हुआ था जब वो एड्स जागरूकता कैंपेन के सिलसिले में वे जयपुर गई थी वहां हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड भी साथ थे और स्टेज पर रिचर्ड ने सबके सामने उनके साथ जबरदस्ती गालों को चूमने की कोशिश की थी। इस घटना के बाद से शिल्पा ने ऑनस्क्रीन किसिंग सीन्स देना बंद कर दिया था।

salmankhan.png

सलमान खान-

सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे एक्टर की लिस्ट में शुमार है जिन्होने कई सुपरहिट फिल्में देकर रिकॉर्ड तोड़ा है लेकिन यह बात बहुत कम लोग जानते है कि सलमान ने किसी भी फिलम में अपनी कोस्टार को आज तक ऑनस्क्रीन किस नहीं किया है। सलमान खान फिल्मों में रोमांस करते जरूर नजर आते है लेकिन उन्होंने अपना नो किस रिकॉर्ड अभी तक नहीं तोड़ा।

sonakshi.jpg

सोनाक्षी सिन्हा-

इसी लिस्ट में सोनाक्षी सिन्हा का नाम भी आता है। सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें ऑनस्क्रीन कैमरे पर किस करना बिल्कुल पंसद नहीं हैं। वो अपनी फिल्मे स्क्रिप्ट के अनुसार करती है। यहां तक कि एक फिल्म 'हॉलिडे' में उन्हें अक्षय कुमार के साथ किस करने का ऑफर आया था, लेकिन इस सीन को करने से सोनाक्षी सिन्हा ने साफ मना कर दिया था।

Salman Khan