script

अमिताभ-अभिषेक से पहले ये सेलेब्स हो चुके कोरोना पॉजिटिव, इस सिंगर के संक्रमण पर मचा था हंगामा

locationमुंबईPublished: Jul 12, 2020 03:25:06 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन से पहले कोरोना वायरस ने कई फिल्मी सितारों को अपनी चपेट में ले लिया है। अभिनेत्री कोएल मलिक, मोहिना कुमारी, अभिनेता किरण कुमार, सिंगर कनिका कपूर, फिल्म निर्माता करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी सहित इंडस्ट्री के कलाकार कोरोना संक्रमित पाए गए थे।
 

bollywood celebs

bollywood celebs

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन हाल ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अमिताभ और अभिषेक को मुबंई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों कलाकारों कोविड-19 संक्रमण आए जाने के बाद बॉलीवुड के गलियारों में हड़कंप मच गया है। देशभर में बॉलीवुड सेलेब्स, राजनेता और फैंस उनके जल्द ठीक होने की प्राथनाएं की जा रही है। इससे पहले कोरोना वायरस ने कई फिल्मी सितारों को अपनी चपेट में ले लिया है। अभिनेत्री कोएल मलिक, मोहिना कुमारी, अभिनेता किरण कुमार, सिंगर कनिका कपूर, फिल्म निर्माता करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी सहित इंडस्ट्री के कलाकार कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

कनिका कपूर
बॉलीवुड की जानी मानी गायिका कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। कनिका के कोरोना पॉजिटिव आते ही हंगामा मच गया था। उनके ऊपर आरोप लगा था कि उन्होंने अपनी ट्रेवल हिस्ट्री छुपाई है और लंदन से आने के बाद वो पार्टी में भी शामिल हुई थीं। कनिका पर आरोप है कि वे बिना जांच कराए एयरपोर्ट से भागकर निकलीं।
मोहिना कुमारी
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अभिनेत्री मोहिना कुमारी और उनका पूरा परिवार भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गाय था। जिसके बाद पूरे परिवार को हरिद्वार के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां सभी का इलाज हुआ और सभी ने कोरोना को मात दे दी। मोहिना कुमारी की एक महीने बाद कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट आई थी।
bollywood112_2.jpg
इंदिरा वर्मा
भारतीय मूल की अभिनेत्री जिन्हें ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ और ‘ब्राइड एंड प्रोज्यूडिस’ जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है। वो भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं। इंदिरा ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। हालांकि इलाज के बाद अब वो ठीक है।
कोएल मल्लिक
बंगाली अभिनेत्री कोएल मलिक भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। कोएल के साथ उनका पूरा परिवार इस बीमारी की चपेट में आ गया था। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी। अभिनेत्री के अनुसार उनकी मां दीपा मल्लिक, पति निशपाल सिंह और उनके पिता भी कोविड 19 पॉजिटिव हैं।
करीम मोरानी, जोया मोरानी, शजा मोरानी
बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी कोरोना संक्रमित पाई गई थीं। इसके बाद उनकी बहन जोया का टेस्ट पॉजिटिव आया। दो दिन बाद जब करीम मोरानी का टेस्ट हुआ तो वो भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद हडकंप मच गया। तीन लोगों के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद उनकी बिल्डिंग को सील कर दिया गया था।
अमिताभ-अभिषेक से पहले ये सेलेब्स हो चुके कोरोना पॉजिटिव, इस सिंगर के संक्रमण पर मचा था हंगामा
किरण कुमार
देशभर में कोरोना वायरस के केस बढ़ते जा रहे हैं और इस बीच अभिनेता किरण कुमार को भी इसकी चपेट में आ गए थे। किरण कुमार ने इस बीमारी का हंसते खेलते सामना किया और इससे जंग को जीत गए। किरण ने ठीक होने के बाद अस्पताल स्टाफ का भी धन्यवाद किया।
पूरब कोहली
अभिनेता पूरब कोहली भी कोरोना वायरस के बच नहीं पाए। पूरब के साथ ही उनका पूरा परिवार भी कोरोना से संक्रमित पाया गया था। हालांकि इलाज के बाद उन्होंने कोरोना को मात दे दी थी।
अभिनेताओं के स्टाफ तक पहुंचा कोरोना
हाल ही में बॉलीवुड की सदाबहार अदाकारा रेखा के घर का एक सुरक्षाकर्मी कोरोना पॉजिटिव निकला है। आमिर खान का हाउस स्टाफ पॉजिटिव आया था। प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर के स्टाफ के दो मेंबर्स में कोरोनावायरस का संक्रमण पाया गया था। बोनी कपूर के स्टॉफ में कोरोना संक्रमण हो चुका है। मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग भी कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के कारण कंटेनमेंट जोन घोषित की जा चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो