scriptये पांच अभिनेत्रियां पहली बार करेगीं करवा चौथ की पूजा,शादी के बाद हुआ था काफी विवाद | These five actresses will worship Karva Chauth for the first time | Patrika News

ये पांच अभिनेत्रियां पहली बार करेगीं करवा चौथ की पूजा,शादी के बाद हुआ था काफी विवाद

locationनई दिल्लीPublished: Oct 17, 2019 12:23:50 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

दीपिका की फिल्म छपाक भी 2020 में रिलीज होगी4 जुलाई 2019 को पूजा बत्रा ने नवाब शाह से शादी की

karwachauthhh_pooja-fea.jpeg

,,

नई दिल्ली। करवा चौथ का त्योहार हर शादीशुदा महिलाओं के लिए काफी खास होता है। हर महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र की कामना करने के लिए इस व्रत को पूरे विधि विधान के साथ रहती है ऐसे में फिर बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी इसमें पीछे नहीं रहती हैं और पूरे धूमधाम से इस त्योहार को मनाती हैं। फिर यदि शादी के बाद का पहला करवाचौथ हो, तो फिर क्या कहनें। फिर तो यह पर्व और भी खास हो जाता है। साल 2018-19 में कई फीमेल सेलेब्स शादी के बंधन में बंधी हैं। ऐसे में इस पैकेज में हम आपको बताते हैं ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में जो इस बार पहला करवाचौथ मनाएंगी।

प्रियंका चोपड़ा जोनस
1 दिसंबर 2018 को प्रियंका चोपड़ा की शादी निक जोनस के साथ बड़े ही धूमधाम के साथ हुई थी। दोनों ने हिंदू रीति रिवाजों के साथ ही साथ कैथोलिक रीति रिवाज से भी शादी की। शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चे भी हुए थे। लेकिन दोनों की जोड़ी काफी प्यारी है और प्रियंका चोपड़ा इस जोड़े को बनाये ऱखने के लिये करवाचौथ का व्रत कुछ इस तरह से रखेगी।

nickyanka.jpeg

दीपिका पादुकोण
14 नवंबर 2018 को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक दूसरे के जीवनसाथी बने। इनकी शादी भी सोशल मीडिया में कापी चर्चित रही। शादी में सिर्फ परिवार और खास दोस्त शामिल हुए थे। हालांकि बाद में सभी के लिए ग्रैंड रिसेप्शन्स पर बुलाया गया था। वहीं बात वर्कफ्रंट की करें तो दीपिका और रणवीर एक बार फिर जल्दी ही बड़े पर्दे पर फिल्म 83 में साथ नजर आएंगे। इसके अलावा दीपिका की फिल्म छपाक भी 2020 में रिलीज होगी।

deepika-2.jpeg

नुसरत जहां
सांसद और बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां की शादी काफी विवादित रही है लेकिन इस सुंदर जोड़ी को देखकर हर कोई एक बार तारीफ जरूर कर जाता है। इन्होनें इसी साल 19 जून को निखिल जैन से शादी की। दूसरे धर्म में शादी करने और बाद में सिंदूर लगाने को लेकर नुसरत को काफी विवादों का भी सामना करना पड़ा था।

nusrat_jahan-3.jpeg

पूजा बत्रा
4 जुलाई 2019 को पूजा बत्रा ने नवाब शाह से शादी की। पूजा- नवाब की शादी के बारे में सभी को तब जानकारी मिली जो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने शादी के फोटोज शेयर करना शुरू किए। ऐसे में फैंस के साथ ही साथ सेलेब्स ने भी पूजा- नवाब को शादी की बधाइयां दीं।

pooja-batra-4.jpeg

नीति मोहन
15 फरवरी 2019 को नीति मोहन ने निहार पांड्या से शादी की थी। नीति मोहन एक प्लेबैक सिंगर हैं जबकि निहार पांड्या एक एक्टर हैं, जो फिल्म मणिकर्णिका में भी नजर आ चुके हैं। नीति- निहार की शादी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थी। ये बात शायद बहुत कम ही लोग जानते होगें कि शादी में नीति का तबीयत इतनी ज्यादा खराब हो गई थी। जिसके चलते उन्हें आईसीयू में भी भर्ती करवाना पड़ गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो