बॉलीवुड डेब्यू के बाद ये स्टार्स सेलिब्रेट कर रहे हैं अपनी पहली दीवाली
Shaitan Prajapat
| Updated: 18 Oct 2019, 05:28:39 PM (IST)
बॉलीवुड डेब्यू के बाद ये स्टार्स सेलिब्रेट कर रहे हैं अपनी पहली दीवाली
ananya pandey sara ali khan tara sutaria

बॉलीवुड में कदम रखने के बाद सारा की यह पहली दिवाली है। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्य भूमिका में थे। फिल्म को ....

वैसे तो बॉलीवुड में हर साल कई एक्टर्स अपनी किस्मत अजमाने के लिए आते हैं। इनमें से जहां कई एक फिल्म के बाद खो जाते है वहीं कुछ के कॅरियर बन जाते हैं। बॉलीवुड सिर्फ आम इंसान का ही सपना नहीं है बल्कि टीवी की दुनिया के जाने माने सितारे भी इसका हिस्सा बनना चाहते हैं। आज हम उन स्टार्स बात कर रहे है जो बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद अपनी पहली दिवाली सेलिब्रेट कर रहे है। आइए जानते है बॉलीवुड डेब्यू के बाद 2019 की दीपावली कौन-कौन से स्टार सेलिब्रेट कर रहे हैं।

सारा अली खान
बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने फिल्म 'केदारनाथ' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। बॉलीवुड में कदम रखने के बाद सारा की यह पहली दिवाली है। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्य भूमिका में थे। फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 'केदारनाथ' एक लव स्टोरी है, जो उत्तराखंड में आई बाढ़ की त्रासदी पर आधारित है। फिल्म को प्रोड्यूस रॉनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर ने किया।

sara ali khan

अनन्या पांडे
अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार किया है। बॉलीवुड डेब्यू के बार अनन्या की यह पहली दिवाली हैं। अनन्या का मानना है कि स्टार किड होने से बॉलीवुड में एंट्री तो आसानी से मिल जाती है, लेकिन अगर आप काबिल नहीं हैं तो कोई आप पर पैसा नहीं लगाएगा। वह अपने पिता के साथ भी काम करना चाहती हैं। अनन्या इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'पति पत्नी और वो' में काम कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर दिखाई देंगी।

तारा सुतारिया
एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने मशहूर फिल्मकार करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। सुतारिया के साथ इस फिल्म अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है। बॉलीवुड डेब्यू के बाद तारा सुतारिया की यह पहली दिपावली है। सुतारिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मरजावां को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख भी नजर आएंगें

tara sutaria

करण देओल
करण देओल ने अपने अभिनय कॅरियर की शुरूआत फिल्म 'पल पल दिल के पास' से की हैं। करण की डेब्यू फिल्म को पापा सनी देओल ने डायरेक्ट किया है। करण देओल की भी बॉलीवुड डेब्यू के बाद पहली दिवाली हैं। करण के अलावा शहर बाम्बा की भी यह डेब्यू फिल्म थी। 'पल पल दिल के पास' फिल्म लव स्टोरी पर आधारित है। इस फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश में हुई है।

View this post on Instagram

Dear Monday I think you should take a holiday .

A post shared by Mohit Raina (@merainna) on

प्रनूतन और जहीर इकबाल
फिल्म 'नोटबुक' से बॉलीवुड की मशहूर दिवंगत एक्ट्रेस नूतन की पोती प्रनूतन ने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की हैं। जहीर इकबाल ने भी फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म 'नोटबुक' की कहानी ऐसी लव स्टोरी पर आधारित है, जिसमें लड़का और लड़की कभी एक-दूसरे से मिले ही नहीं होते हैं और इनको प्यार हो जाता है। इसमें प्रनूतन फिरदौस और जहीर इकबाल कबीर के किरदार में दिखेंगे। यह फिल्म सलमान खान के होम प्रोडक्शन में बनी है।

मोहित रैना
टीवी सीरियल 'देवों के देव-महादेव' फेम मोहित रैना ने फिल्म 'उरी' से बॉलीवुड डेब्यू किया। इस फिल्म में 2016 में हुए पाकिस्तान पर भारत की सर्जिकल स्ट्राइक को दिखाया गया है। मोहित रैना की भी यह डेब्यू के बाद पहली दिवाली है।

Show More